• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • RANCHI MAHENDRA SINGH DHONI SEEN CLICKING PHOTOS BEAUTIFUL SUN SET IN RANCHI FARMHOUSE CGNT

रांची के फार्महाउस में खूबसूरत सन-सेट की फोटो क्लिक करते नजर आए महेंद्र सिंह धोनी

फोटो क्लिक करते नजर आए महेन्द्र सिंह धोनी.

Mahendra Singh Dhoni News: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और रांची के लोकल हीरो महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपने गृह नगर में आराम कर रहे हैं. IPL के स्थगित होने के बाद रांची लौटे धोनी कोरोना गाइडलाइंस के तहत घर से निकलने से परहेज कर रहे हैं.

  • Share this:
रांची. झारखंड सरकार की गाइडलाइन्स और स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह का पालन आम लोगों के साथ-साथ टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और रांची के लोकल हीरो महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) भी बखूबी कर रहे हैं. आईपीएल (IPL) स्थगित होने के बाद धोनी फिलहाल रांची के सेमलिया स्थित आवास पर ही समय गुजार रहे हैं. गाइडलाइंस के तहत अपने घर से बाहर निकलना ज्यादा पसंद नहीं करते. हालांकि बीते शुक्रवार को माही अचानक रांची के सैंबो स्थित अपने फार्म हाउस पहुंचे और इस दौरान उन्होंने अपने फार्म हाउस से ही सन सेट की कई तस्वीरें अपने मोबाइल में कैद की. लेकिन मजेदार बात यह है कि इस दौरान खुद धोनी की तस्वीरें भी पीछे से कैद कर ली गयीं.

बता दें कि माही फोटोग्राफी के बेहद शौकीन हैं और कई मौकों पर उन्होंने बेहतरीन फोटोग्राफी कर अपने इंस्टाग्राम पर उसकी फोटो शेयर की हैं. बता दें कि फार्म हाउस में गौशाला का निर्माण लगभग पूरा कर लिया गया है. जल्द ही गौशाला का शुभारंभ होना है. दरअसल दूध के प्रेमी धोनी गायों के बहुत करीब हैं. इन दिनों गौशाला का जायजा लेने धोनी अक्सर फार्म हाउस पहुंचते रहते हैं. उम्मीद जताई जा रही है आने वाले कुछ दिनों में गौशाला का शुभारंभ कर दिया जाएगा.

300 से ज्यादा गायें रखने की व्यवस्था
बताया जा रहा है कि गौशाला के शुभारंभ के दौरान धोनी अपने परिवार के साथ मौजूद भी रह सकते हैं. फार्म हाउस में 300 से ज्यादा गायों के रखने की व्यवस्था है. हालांकि पिछले कुछ महीनों से गायों के दूध लगातार रांची के ईजा फार्म हाउस के आउटलेट जरिये बेचे भी जा रहे हैं. हालांकि सूत्रों के मुताबिक गोपालन में धौनी और विस्तार करने जा रहे हैं और जल्द ही इसकी जानकारी लोगों के बीच आएगी.
Published by:Neelesh Tripath
First published: