Home /News /jharkhand /

धोनी पहुंचे मां दुर्गा के दर, चैंपियंस ट्रॉफी से पहले की विशेष पूजा

धोनी पहुंचे मां दुर्गा के दर, चैंपियंस ट्रॉफी से पहले की विशेष पूजा

फोटो: महेंद्र सिंह धोनी (न्यूज18 हिंदी/ईटीवी)

फोटो: महेंद्र सिंह धोनी (न्यूज18 हिंदी/ईटीवी)

आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के मैचों से वक्त निकालकर टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी मंगलवार को अचानक झारखंड की राजधानी रांची पहुंचे. रांची के पास ही तमाड़ स्थित दिवड़ी मंदिर में धोनी ने पूजा-अर्चना की.

आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के मैचों से वक्त निकालकर टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी मंगलवार को अचानक झारखंड की राजधानी रांची पहुंचे.

रांची के पास ही तमाड़ स्थित दिवड़ी मंदिर में धोनी ने पूजा-अर्चना की. इस दौरान धोनी ने नारियल भी फोड़ा और मां दुर्गा से मन्नत मांगी.

इस दौरान प्रशासन को भी ये पता नहीं था कि महेंद्र सिंह धोनी यहां आने वाले हैं, इसलिए सुरक्षा की कोई खास व्यवस्था नहीं की गई थी.

mahendra singh dhoni

वैसे भी महेंद्र सिंह धोनी का दिवड़ी मंदिर से हमेशा से खास रिश्ता रहा है. अपने हर महत्‍वपूर्ण मैच से पहले धोनी यहां सोलहभुजा दुर्गा मंदिर (दिवड़ी मंदिर) जरूर आते हैं और यहां पूजा करते हैं. साक्षी धोनी के साथ शादी के बाद भी वे यहां आए थे.

दरअसल, आईपीएल टूर्नामेंट में महेंद्र सिंह धोनी की राइजिंग पुणे सुपरजायंट टीम सेमीफाइनल में लगभग अपना स्थान पक्का कर चुकी है. इसके अलावा, टीम इंडिया को अगले महीने चैंपियंस ट्रॉफी में शिरकत करेगी.

mahendra singh dhoni

चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन 1 से 18 जून तक इंग्लैंड में होने जा रहा है. इस बार भारत बतौर मौजूदा चैंपियन खिताब बचाने उतरेगा. साल 2013 में इंग्लैंड की मेजबानी में ही भारत ने यह खिताब जीता था.

भारतीय टीम आठ टीमों वाली चैंपियंस ट्रॉफी में चार जून को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ टूर्नामेंट का आगाज करेगी.

mahendra singh dhoni

हाल ही में चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया गया है. टीम कुछ ऐसी है- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केदार जाधव, मनीष पांडे, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), युवराज सिंह, रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन और मोहम्मद शमी.

Tags: IPL 2017, Mahendra Singh Dhoni

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर