बड़ी खबर: रांची में CRPF डॉक्टर के घर मेड ने 3 लोगों को घायल कर लगाई फांसी

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

Ranchi News: सीआरपीएफ (CRPF) के मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ जगत आनंद सुरीन के घर मेड सर्वेन्ट ने परिवार के 3 सदस्यों पर हमला कर खुदकुशी कर ली. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

  • Share this:
रांची. झारखंड की राजधानी रांची में सीआरपीएफ (CRPF) के मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी के घर में मेड सर्वेन्ट ने परिवार के 3 सदस्यों को लोहे की रड से हमला कर घायल कर दिया, फिर खुद फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. घटना बरियातू थाना इलाके की है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. जानकारी के मुताबिक चिकित्सा पदाधिकारी का नाम डॉ जगत आनंद सुरीन है. डॉ सुरीन सीआरपीएफ में मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉ जगत आनंद सुरीन के घर में काम करने वाली 45 वर्षीय मेड सलोनी होरो ने उनकी 7 वर्षीय बेटी प्रियांक सुरीन, मां एलिस सुरीन और सास सुभानी होरो को घायल कर दिया. जिसके बाद आसपास काम कर रहे मजदूरों ने सलोनी को पकड़कर एक कमरे में बंद कर दिया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. इधर, कमरे में सलोनी होरो ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सलोनी होरो की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस के मुताबिक सलोनी होरो सीआरपीएफ डॉक्टर के घर पिछले आठ साल से काम कर रही थी. पिछले कुछ दिनों से वह मानसिक रूप से परेशान चल रही थी. 3 फरवरी को उसे रिनपास में दिखाया गया था. लेकिन डॉक्टर ने भर्ती नहीं ली थी. घायलों में एलिस सुरीन और सुभानी होरो को निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. दोनों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

डॉ सुरीन चाईबासा में पोस्टेड हैं. घटना की सूचना पर चाईबासा से रांची पहुंचे डॉक्टर सुरीन ने बताया कि मृतका पिछले कुछ दिनों से मानसिक अवसाद की शिकार थी. उनकी पत्नी द्वारा रिनपास में उसका इलाज भी कराया गया था. लेकिन पूरी तरह ठीक नहीं हुई थी. मृतका द्वारा घरवालों पर रड से हमले की तस्वीर घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है, फुटेज में साफ दिख रहा है कि मृतका बेरहमी से बच्चों और अन्य सदस्यों पर रड से हमला कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज