मसीहा बन मासूम को घर लाया, रात को हैवान बन करता Rape, पत्नी ने देखा फिर...
Ranchi News in Hindi

मसीहा बन मासूम को घर लाया, रात को हैवान बन करता Rape, पत्नी ने देखा फिर...
रांची में नाबालिग बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. (सांकेतिक तस्वीर)

घर में देर रात जब परिवारवाले गहरी नींद में होते थे, उस दौरान आरोपी (Accused) बच्ची को अपनी हवस का शिकार (Rape) बनाता था. दो दिन तक ये सिलसिला चलता रहा. तीसरे दिन बच्ची ने शोर मचा दी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
रांची. राजधानी रांची में दो दिन तक नाबालिग बच्ची (Minor Girl) के साथ दुष्कर्म (Rape) होता रहा. पुलिस (Police) ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी मुस्तफा को दबोचा लिया है. आरोपी पेश से ठेकेदार है. पुलिस के मुताबिक उसने नाबालिग को भरोसे में लेकर घटना को अंजाम दिया. दरअसल गत 31 मई को अपने माता-पिता से नाराज होकर बच्ची घर छोड़कर निकल गई थी. पुलिस ने उसे कडरु इलाके से बरामद किया. इस दौरान पुलिस को दिए बयान में बच्ची ने जो कुछ बताया वह मानवता को शर्मसार करने वाली है.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा 

बच्ची ने बताया कि 31 मई की सुबह वह माता पिता से नाराज होकर घर छोड़ निकल गयी थी. वह बरियातु इलाके के जोड़ा तालाब इलाके में एक निर्माणाधीन अपार्टमेंट में छुपि हुई थी. वहां मजदूरों की नजर उस पर पड़ी. मजदूरों ने ठेकेदार मुस्तफा को उसके बारे में बताया. मुस्तफा बच्ची को बहला-फुसला वहां से अपने घर ले आया. घर में देर रात जब परिवारवाले गहरी नींद में होते थे, उस दौरान मुस्तफा बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाता था. दो दिन तक ये सिलसिला चलता रहा. तीसरे दिन बच्ची ने शोर मचा दी. जिसके बाद मुस्तफा की पत्नी बच्ची को उससे बचाया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.



आरोपी ने खुद को बताया निर्दोष



बरियातु थानाप्रभारी सपन महथा ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराया है. 164 का बयान भी कोर्ट में दर्ज कराया गया है. आगे की छानबीन जारी है. उन मजदूरों से भी पूछताछ की जाएगी, जिन्होंने बच्ची को मुस्तफा से मिलवाया था. हालांकि आरोपी मुस्तफा ने अपने ऊपर लगे इल्जाम को सिरे से खारिज करते हुए खुद को निर्दोष बताया है.

इनपुट- ओमप्रकाश

ये भी पढ़ें- मां-बहन की हत्या कर भाग गया था नाबालिग, पुलिस ने पकड़ा तो किया सनसनीखेज खुलासा

 
First published: June 4, 2020, 4:32 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading