Home /News /jharkhand /

मरांडी ने भाजपा पर दल बदल के लिए करोड़ों के लेन-देन के आरोप लगा सुबूत राज्यपाल को सौंपे

मरांडी ने भाजपा पर दल बदल के लिए करोड़ों के लेन-देन के आरोप लगा सुबूत राज्यपाल को सौंपे

राज्यपाल को पत्र सौंपते बाबूलाल मरांडी

राज्यपाल को पत्र सौंपते बाबूलाल मरांडी

भाजपा की ओर से दल बदल के लिए करोड़ों के लेन-देन का पत्र की छाया प्रति लेकर शुक्रवार को बाबूलाल मरांडी राज्यपाल से मिले और उस पत्र के आधार पर कार्यवाही की मांग की.वहीं भाजपा ने कहा है कि बाबूलाल द्वारा राज्यपाल को दिया गया पत्र की कॉपी फर्जी है और वह ओछी राजनीति कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
    भाजपा की ओर से दल बदल के लिए करोड़ों के लेन-देन का पत्र की छाया प्रति लेकर शुक्रवार को बाबूलाल मरांडी राज्यपाल से मिले और उस पत्र के आधार पर कार्यवाही की मांग की.वहीं भाजपा ने कहा है कि बाबूलाल द्वारा राज्यपाल को दिया गया पत्र की कॉपी फर्जी है और वह ओछी राजनीति कर रहे हैं.दल बदल मामले में आज बाबूलाल मरांडी ने यह बड़ा धमाका किया.राज्यपाल को दलबदल मामले में बड़ी राशि के लेनदेन के तथाकथित सबूत सौंपने के बाद झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने पूरे मामले की सीबीआई जांच, रुपये के लेन-देन में शामिल भाजपा के नेता-विधायक-मंत्रियों पर एफआईआर करने और दलबदल करने वाले सभी छह विधायकों की सदस्यता तत्काल रद्द करने की मांग राज्यपाल से की है.

    इस मामले में झाविमो नेता ने राष्ट्रपति को पत्र लिखने और उनसे मुलाकात करने की भी बात कही है. झाविमो द्वारा राज्यपाल को सौंपे गए पत्र को फर्जी करार देते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश और अनंत ओझा ने कहा कि इस तरह की ओछी राजनीति की उम्मीद बाबूलाल मरांडी से नहीं थी.भाजपा नेताओं ने बाबूलाल मरांडी को चैलेंज दिया कि अगर पत्र फर्जी पाया गया तो क्या वह राज्य की राजनीति से संयास लेने के लिए तैयार हैं. बाबू लाल ने जो पत्र मीडिया को दिया, इस पत्र में तमाम दल-बदल करने वाले विधायकों को दो-दो करोड़ रुपये की धनराशि देने का जिक्र है और यह भी लिखा है कि यह धनराशि किस की निगरानी में दी गई.

    Tags: Ranchi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर