रांची में मौलाना ने अपने ही मदरसे की बच्ची को बनाया गर्भवती, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Ranchi News in Hindi

रांची में मौलाना ने अपने ही मदरसे की बच्ची को बनाया गर्भवती, पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी मौलाना शाहिद अंसारी

पुलिस के मुताबिक आरोपी मौलाना शाहिद अंसारी ने गर्भवती होने के बाद पीड़िता का गर्भपात करा दिया. मामला सामने आने पर आरोपी मौलाना ने लड़की के घरवालों से समझौता करने की कोशिश की. इसके चलते पुलिस को देरी से इस मामले की जानकारी मिली

  • Share this:
रांची. झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची (Ranchi) के मांडर इलाके में एक मौलाना (Maulana) ने अपने ही मदरसे में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा का यौन शोषण (Sexual Abuse) किया. लगातार यौन शोषण से छात्रा गर्भवती हो गई तो ये मामला सामने आया. पुलिस (Police) ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मौलाना को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. छात्रा की मेडिकल जांच कराकर पुलिस आगे की छानबीन कर रही है. जानकारी के मुताबिक मौलाना पिछले छह माह से पीड़ित छात्रा का यौन शोषण कर रहा था.

पुलिस के मुताबिक आरोपी मौलाना शाहिद अंसारी ने गर्भवती होने के बाद पीड़िता का गर्भपात करा दिया. मामला सामने आने पर आरोपी मौलाना ने लड़की के घरवालों से समझौता करने की कोशिश की. इसके चलते पुलिस को देरी से इस मामले की जानकारी मिली. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया.

मांडर थाने में केस दर्ज 



इस मामले में पीड़ित छात्रा के बयान पर मांडर थाने में आरोपी मौलाना के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस धारा 376, 313 और पॉक्सो एक्ट के धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. आरोपी मौलाना मदरसे का संचालक है. मदरसे को मौलाना और उसकी पत्नी मिलकर संचालित करते थे. इसके एवज में मलती गांव और उसके आसपास के इलाकों से आरोपी मौलाना चंदा भी लेता था.
जानकारी के मुताबिक मौलाना के यौन शोषण का शिकार और भी कई बच्चियां हुई हैं. आरोपी शाहिद अंसारी गांववालों को मुफ्त में धार्मिक तालीम (शिक्षा) देता था.

(रिपोर्ट- ओमप्रकाश)

ये भी पढ़ें- लॉ छात्रा गैंगरेप मामले में आज आएगा फैसला, 12 आरोपियों ने अगवा कर किया था गैंगरेप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज