Home /News /jharkhand /

लालू प्रसाद को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी, शुगर, बीपी व डायबिटीज भी कंट्रोल

लालू प्रसाद को लेकर मेडिकल बुलेटिन जारी, शुगर, बीपी व डायबिटीज भी कंट्रोल

लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

लालू प्रसाद (फाइल फोटो)

रिम्स में पांच डॉक्टरों की टीम लालू प्रसाद का इलाज कर रहे हैं. उन्हें हॉर्ट, किडनी, डायबिटीज और शुगर समेत 15 बीमारियां हैं

    आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के स्वास्थ्य को लेकर रिम्स में मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया. बुलेटिन में कहा गया कि उनका शुगर लेवल कम होकर 168 पर आ गया है. बीपी भी सामान्य है. रिम्स की प्रभारी निदेशक डॉ. मंजू गाड़ी ने उक्त जानकारी दी.

    डॉ. मंजू गाड़ी ने ये भी जानकारी दी कि राजद अध्यक्ष का डायबिटीज भी कंट्रोल है और क्रिएटनीन लेवल भी सामान्य है. शरीर के सूजन में भी पहले के मुकाबले कमी आयी है. ऐसे में उन्हें जेल शिफ्ट कराया जा सकता है.

     

    हालांकि अस्पताल में साथ रह रहे विधायक भोला यादव ने कहा कि लालू प्रसाद की तबीयत जस की तस बनी हुई है. उनको युरीन में जलन की परेशानी है. विधायक ने कहा कि बेटे की शादी में जाने लिए कोर्ट के आदेश का इंतजार है. शुक्रवार को इस मामले में सुनवाई होगी.

     

    गौरतलब है रिम्स में पांच डॉक्टरों की टीम लालू प्रसाद का इलाज कर रहे हैं. उन्हें हॉर्ट, किडनी, डायबिटीज और शुगर समेत 15 बीमारियां हैं. एम्स से रेफर होने के बाद बीते मंगलवार से लालू प्रसाद रिम्स में भर्ती हैं.

     

     

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर