Home /News /jharkhand /

आप झारखंड में बिजली के उपभोक्ता हैं तो जल्दी कर लीजिए यह काम, वरना...

आप झारखंड में बिजली के उपभोक्ता हैं तो जल्दी कर लीजिए यह काम, वरना...

झारखंड में बिजली बिल वसूली के लिए अभियान चलाया जा रहा है.

झारखंड में बिजली बिल वसूली के लिए अभियान चलाया जा रहा है.

Jharkhand News: झारखंड बिजली वितरण निगम के निदेशक (ऑपरेशन) केके वर्मा के निर्देश के अनुसार एरिया बोर्ड के जीएम और एसई को 20 से 31 अक्टूबर तक बिजली बिल वसूली अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है.

    रांची. झारखंड में बिजली बिल का भुगतान नहीं करने वालों पर झारखंड बिजली वितरण निगम कार्रवाई करने का मन बना रहा है. निगम निदेशक (ऑपरेशन) केके वर्मा के अनुसार समीक्षा के दौरान बिजली बिल के बकायेदारों को चिह्नित करने व लोगों को अविलंब बिजली का कनेक्शन देने का निर्देश दिया गया है. इस दौरान उन्होंने बकायेदारों से बिजली बिल जमा करने का भी आग्रह किया. बिल जमा नहीं करने पर कनेक्शन काटने का निर्देश दिया. इसको लेकर 20 से 31 अक्टूबर के बीच बिजली बिल वसूली अभियान चलाने का भी निर्देश दिया गया है.

    केके वर्मा के निर्देश के अनुसार एरिया बोर्ड के जीएम और एसई को 20 से 31 अक्टूबर तक बिजली बिल वसूली अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है. उन्होंने बकायेदारों को चिन्हित करने व बिजली बिल का जल्द भुगतान करने का आग्रह किया. बिजली बिल नहीं जमा करने पर कनेक्शन काटने का निर्देश दिया.

    वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राजस्व वसूली की समीक्षा के दौरान केके वर्मा ने बिजली बिल के बकायेदारों को चिह्नित करने व लोगों को अविलंब बिजली का कनेक्शन देने का निर्देश दिया. इस दौरान उन्होंने बकायेदारों से बिजली बिल जमा करने का भी आग्रह किया. बिल जमा नहीं करने पर कनेक्शन काटने का निर्देश दिया.

    Tags: Electricity bill, Electricity Department, Jharkhand news, Ranchi news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर