लाइव टीवी

मंत्री सरयू राय ने बदला मन, फिलहाल नहीं देंगे इस्तीफा, कहा- मंगल पांडेय का करेंगे इंतजार

News18 Jharkhand
Updated: March 1, 2019, 4:02 PM IST
मंत्री सरयू राय ने बदला मन, फिलहाल नहीं देंगे इस्तीफा, कहा- मंगल पांडेय का करेंगे इंतजार
मंत्री सरयू राय

राज्य सरकार से नाराज चल रहे मंत्री सरयू राय फिलहाल इस्तीफा नहीं देंगे. लोकसभा चुनाव प्रभारी मंगल पांडेय से बातचीत के बाद वह आगे का निर्णय लेंगे.

  • Share this:
राज्य सरकार से नाराज चल रहे मंत्री सरयू राय फिलहाल इस्तीफा नहीं देंगे. लोकसभा चुनाव प्रभारी मंगल पांडेय से बातचीत के बाद वह आगे का निर्णय लेंगे. पार्टी ने उनकी समस्या को सुनने के लिए मंगल पांडेय को अधिकृत किया है. इस बीच मंत्री ने शुक्रवार को राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात कर विभाग और अधिकारियों के रवैये को लेकर अपनी बात रखी.

मुलाकात के बाद मंत्री ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को उन्होंने गत 8 फरवरी को पत्र लिखा था. जिसमें अपनी नाराजगी जाहिर की थी. उसके बाद राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल ने लोकसभा चुनाव के प्रभारी मंगल पांडेय को उनकी परेशानी सुलझाने के लिए अधिकृत किया है. बतौर मंत्री भाजपा की संस्कृति के अनुरुप वह अनुशासन का पालन करेंगे. अब मंगल पांडेय से बातचीत के बाद निर्णय लेंगे. फिलहाल मंगल पांडेय पीएम मोदी और अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर व्यस्त हैं. मंत्री ने कहा कि वह कोई ऐसा काम नहीं करेंगे, जिससे सरकार की छवि खराब हो और पार्टी को चुनाव में खामियाजा भुगतना पड़े.

बता दें कि ऐसी अटकलें थीं कि मंत्री सरयू राय राज्यपाल से मिलकर इस्तीफा सौंप सकते हैं. 9 फरवरी को दिल्ली से लौटने के बाद उन्होंने कहा था कि अगर 28 फरवरी तक उनकी समस्या का निदान नहीं होता है, तो वह इस्तीफा सौंप देंगे. गौरतलब है कि खनन और महाधिवक्ता समेत कई मुद्दों को लेकर सरयू राय सरकार से नाराज चल रहे हैं.

रिपोर्ट- राजेश कुमार

ये भी पढ़ें- मैं नहीं चाहता कि लालू प्रसाद और मधु कोड़ा की तरह कोई और मुख्यमंत्री जेल जाए: सरयू राय

अपनी ही सरकार से आहत मंत्री सरयू राय बोले-नौबत आई तो दे दूंगा इस्तीफा

  

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 1, 2019, 4:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर