Home /News /jharkhand /

नाबालिग से पहले किया गैंगरेप, फिर पहाड़ से दे दिया धक्‍का; अस्‍पताल में भर्ती है पीड़िता

नाबालिग से पहले किया गैंगरेप, फिर पहाड़ से दे दिया धक्‍का; अस्‍पताल में भर्ती है पीड़िता

Crime News: गंभीर रूप से घायल पीड़िता को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Crime News: गंभीर रूप से घायल पीड़िता को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. (सांकेतिक तस्‍वीर)

Minor Gang Raped: नाबालिग लड़की के साथ रेप करने के बाद आरोपियों ने उसे पहाड़ी से धक्‍का दे दिया. पीड़िता को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने उसके बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.

    रांची. झारखंड में महिलाओं के खिलाफ जघन्‍य अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. गुमला के बाद अब रांची में गैंगरेप का मामला सामने आया है. सामूहिक दुष्‍कर्म की इस घटना को नरकोपी थाना क्षेत्र में अंजाम दिया गया. लोहरदगा की एक युवती जतरा देखने के लिए यहां पहुंची थी, जब युवती के साथ दो किशोरों ने रेप किया और चीखने-चिल्‍लाने पर उसे पहाड़ी से धक्‍का दे दिया. इस घटना में पीड़िता गंभीर रूप से जख्‍मी हो गई. उसे इलाज के लिए रिम्‍स में भर्ती कराया गया है. पीड़िता के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बताया जाता है कि रेप करने वाले आरोपी भी नाबालिग हैं.

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने बताया कि वह नागजुआ रेलवे स्‍टेशन से उतर कर चट्टी दशहरा देखने जा रही थी. उसी दौरान रेलवे फाटक के समीप बाइक सवार दो युवकों ने उसे लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बिठा लिया. युवती का कहना है कि आरोपी उसे चट्टी जतरा के बजाय मुड़हर पहाड़ पर ले गए और वहां उसके साथ दोनों आरोपियों ने रेप किया. शोच मचाने पर आरोपियों ने उसे पहाड़ से धक्‍का दे दिया. इस हादसे में वह बुरी तरह से घायल हो गई. ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी स्‍थानीय नरकोपी थाने की पुलिस को दी.

    हेमंत सोरेन सरकार गिराने का प्रयास! JMM विधायक का दावा- BJP संग सरकार बनाने का था ऑफर

     पुलिस ने पीड़िता को तत्‍काल समीप के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. वहां उपचार के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया. रिम्स में इलाज करा रही पीड़िता ने बरियातू पुलिस को अपना बयान देते हुए नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई. इसके आधार पर नरकोपी थाना में मामला दर्ज किया गया. घटना पर ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि दोनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दोनों नाबालिग हैं. उनसे पूछताछ की जा रही है.

    Tags: Crime News, Gang Rape, Jharkhand news, Ranchi news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर