• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • झारखंड: नाबालिग से गैंगरेप कर सोशल मीडिया पर Video किया वायरल, दो आरोपी गिरफ्तार

झारखंड: नाबालिग से गैंगरेप कर सोशल मीडिया पर Video किया वायरल, दो आरोपी गिरफ्तार

बीजेपी नेता व साथी पर लगा गैंगरेप का आरोप (सांकेतिक तस्वीर)

बीजेपी नेता व साथी पर लगा गैंगरेप का आरोप (सांकेतिक तस्वीर)

रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने कहा कि मामले की जांच एसआईटी (SIT) का गठन किया गया है. घटना 3 जुलाई की है, जब पीड़ित घर में अकेली थी उसी दौरान आरोपियों ने घर में घुसकर उसके साथ गैंगरेप (Gangrape) किया.

  • Share this:
    रांची. झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. रांची के नामकुम इलाके में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ गैंगरेप (Gang rape) के बाद वीडियो वायरल (Video Viral) किया गया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी गौतम महली और बिट्टू तिर्की को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. इन पर आरोप है कि इन्होंने नाबालिग लड़की से पहले गैंगरेप किया, फिर घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

    इस सिलसिले में पीड़िता के बयान के आधार पर नामकुम थाने में आरोपी गौतम महली और बिट्टू तिर्की पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. पीड़िता के मुताबिक बीते तीन जुलाई की दोपहर को उसकी मां किसी काम से बाहर गई हुई थी. और वह घर में अकेली थी. इसी दौरान दोनों आरोपी उसके घर में घुस गये. और दोनों ने उसके साथ गैंगरेप कर घटना का वीडियो बना लिया.

    दोनों आरोपी गिरफ्तार 

    आरोपियों ने बाद में घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर वायरल कर दिया. केस दर्ज होने के बाद सोमवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उस मोबाइल की बरामदगी की कोशिश कर रही है, जिससे गैंगरेप का वीडियो बनाया गया था.

    आरोपियों ने पीड़िता को गैंगरेप की बात किसी को बताने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी थी. पीड़िता ने डर से घटना के बारे में किसी को नहीं बताया. लेकिन आरोपियों ने फेक आईडी बनाकर वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया. रविवार को पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई.



    मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन 

    रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने कहा कि मामले की जांच एसआईटी का गठन किया गया है. घटना 3 जुलाई की है, जब पीड़ित घर में अकेली थी उसी दौरान आरोपियों ने घर में घुसकर उसके साथ गैंगरेप किया. इस सिलसिले में 19 जुलाई को पोस्को एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज