Assembly Banner 2021

Ranchi News: कार सवार अपराधियों ने नाबालिग बच्ची को मारी गोली, कारण जानकर हो जाएंगे परेशान

घायल बच्ची की हालत स्थिर बताई गई है. (सांकेतिक तस्वीर)

घायल बच्ची की हालत स्थिर बताई गई है. (सांकेतिक तस्वीर)

Ranchi News: घायल रुचि के मामा विकास सिंह को दो दिन पहले गांजा तस्करी के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. पुलिस को शक है कि गांजा तस्करी के विवाद में ही विकास के घर फायरिंग की गई.

  • Share this:
रांची. झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) में अपराधी इस कदर बेखौफ हो गए हैं कि घर में बैठी नाबालिग लड़की को गोली मार दी. घायल बच्ची को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई. 14 वर्षीय रुचि के पैर और हाथ में गोलियां मारी गईं. घटना पंडरा ओपी इलाके की है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक पंडरा ओपी के पिस्का मोड़ स्थित गुरुद्वारा के पास कार में सवार तीन अपराधियों ने रुचि कुमारी नाम की नाबालिग लड़की को गोली मार दी. अपराधियों के द्वारा की गई फायरिंग में रुचि दो गोलियां लगीं, जिसके बाद वह जमीन पर गिर पड़ी. घटना के बाद गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग जैसे ही दौड़े कार में सवार होकर तीन अपराधी मौके से फरार हो गए. जिसके बाद आनन-फानन में रुचि को अस्पताल पहुंचाया गया. रुचि के पैर और हाथ में दो गोलियां लगी हैं, हालांकि फिलहाल वह खतरे से बाहर है.

घायल रुचि ने बताया कि वह अपने घर के बाहर बैठी हुई थी तभी कार में सवार तीन अपराधी वहां पहुंचे और उस पर फायरिंग कर दी. मिली जानकारी के अनुसार रुचि कुमारी का मामा विकास सिंह दो दिन पहले ही गांजा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. पुलिस को शक है कि गांजा तस्करी के विवाद में ही विकास के घर पर फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया गया है. इसी फायरिंग में 14 वर्षीय रुचि को गोली लगी. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. घटना से पंडरा इलाके में सनसनी फैल गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज