रांची: अपराधियों को पकड़ने गये सब इंस्‍पेक्‍टर को बदमाशों ने मारी गोली, मौके से हुये फरार

फायरिंग में घायल दरोगा को अस्पलात लेकर आई पुलिस.

फायरिंग में घायल दरोगा को अस्पलात लेकर आई पुलिस.

झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची (Ranchi) में अपराधियों को पकड़ने गये दरोगा (Sub-Inspector) को आरोपियों ने गोली मार दी और फरार हो गए. रांची पुलिस (Ranchi Police) अपराधियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 8:11 PM IST
  • Share this:
रांची. झारखंड (Jharkhand News) की राजधानी रांची (Ranchi) में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. आज अपराधियों ने एक दरोगा को गोली मार दी और फरार हो गये. रांची में चुटिया थाना के सब-इंस्पेक्टर (Sub-Inspector) सुभाष लकड़ा को गोली मारी गई है. बुलेट बाइक पर सवार दो अपराधियों ने गोली मारी है. घायल अवस्था में सब इंस्पेक्टर को इलाज के लिए रिम्स (RIIMS) में भर्ती कराया गया है. अपराधियों ने दरोगा को गोली क्यों मारी से इसके बारे में अभी तक किसी को पचा नहीं चला है. वहीं रांची पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही है.

जानकारी के अनुसार दरोगा को उस समय गोली मारी गई, जब वह किसी अपराधी को पकड़ने गये थे. इस दौरान अपराधी दरोगा से भिड़ गए और गोली मारकर फरार हो गए. दरोगा की जांघ में गोली लगी है. अपराधियों की तलाश में पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है. झपटमारों की गतिविधि की सूचना पर अपराधियों को पकड़ने के लिए दरोगा गए थे.

झारखंड के मधुपुर विधानसभा सीट पर 17 अप्रैल को होगा उपचुनाव, दो मई को आएंगे नतीजे

चुटिया इलाके में हाल के दिनों में छिनतई की कई घटनाएं हुई थी. छिनतई करने वाले दो अपराधियों को पुलिस ने पहचान लिया था. इसी बीच यह जानकारी मिली थी कि दोनों अपराधी ऑक्सफोर्ड स्कूल से होकर गुजरने वाले हैं. इसके बाद सब इंस्‍पेक्‍टर सुभाष लकड़ा वहां अपराधियों को पकड़ने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान सुभाष ने हिम्मत दिखाते हुए दोनों अपराधियों को धर दबोचा, लेकिन इसी बीच अपराधी सुभाष को गोली मारकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से अपराधियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है.
रांची के ग्रामीण इलाके में मासूम की जलाकर हत्या

रांची के अनगड़ा थाना क्षेत्र में एक 45 दिन की बच्ची (Girl Child) की जलाकर हत्या (Murder) कर दी गई है. दुधमुंही बच्ची की जलाकर हत्या के बाद अनगड़ा इलाके में सताकी भेल्वा टिकर गांव में तनाव का माहौल है. बच्ची को घर में छोड़कर उसकी मां नहाने गई थी. जब लौटकर आई तो बच्ची घर में नहीं मिली. खोजबीन के बाद घर से थोड़ी दूरी पर बच्ची का जला हुआ शव मिला. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस घटना की तफ्तीश में जुट गई. परिजनों द्वारा बच्ची की हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है. पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज