मिशन 2019: बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में लिया गया जीत का संकल्प

राजधानी रांची में आयोजित बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में मिशन 2019 में 100 फीसदी जीत का संकल्प लिया गया.

Rajesh Kumar | News18 Jharkhand
Updated: September 16, 2018, 9:06 AM IST
मिशन 2019: बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में लिया गया जीत का संकल्प
मिशन 2019: बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में लिया गया जीत का संकल्प
Rajesh Kumar
Rajesh Kumar | News18 Jharkhand
Updated: September 16, 2018, 9:06 AM IST
झारखंड की राजधानी रांची में आयोजित बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में मिशन 2019 में 100 फीसदी जीत का संकल्प लिया गया. साथ ही इस बैठक में बांग्लादेशी घुसपैठिये को राज्य से बाहर निकालने को लेकर भी चर्चा हुई. वहीं पीएम मोदी के 23 सितंबर के कार्यक्रम में अधिक से अधिक भागीदारी निभाने को कहा गया है.

बता दें कि बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में संगठन का मुद्दा और सरकार का काम ही छाया रहा. बैठक की अध्यक्षता बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने की. इस दौरान सीएम रघुवर दास भी बैठक में शामिल हुए. बैठक में मिशन 2019 को लेकर संगठन को और मजबूत करने का संकल्प लिया गया. खासतौर पर बूथ को मजबूत करने पर ज्यादा फोकस किया गया.

वहीं इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि बूथ को मजबूत कर हम झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेंगे.

बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में कई राजनीतिक प्रस्ताव लाए गए. वहीं इसके अलावा स्वच्छता अभियान में पूरी पार्टी को लगने के लिए को कहा गया है. बता दें कि पीएम मोदी आगामी 23 सितंबर को झारखंड आ रहे हैं, जिसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं. साथ ही संगठन की विभिन्न इकाइयों को जमीनी स्तर पर भी तैयारी करने को कहा गया है. वहीं इस दौरान आयुष्मान भारत योजना पर भी बड़ी चर्चा हुई, जिसकी लॉन्चिंग के लिए प्रधानमंत्री झारखंड आ रहे हैं.

बता दें कि कार्यसमिति की बैठक को महामंत्री अनंत ओझा और बिरंची नारायण ने संबोधित किया. अनंत ओझा ने कहा कि झारखंड के कई जिलों में बांग्लादेशी घुसपैठिये हमारे संसाधन को दुरुपयोग कर रहे हैं. सरकार को इस पर पहल कर इनकी पहचान करने के बाद कार्रवाई करनी चाहिए.

वहीं इस बैठक में सीएम रघुवर दास ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार कई क्षेत्र में अच्छा काम कर रही है. इसलिए पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सरकार की तमाम योजनाओं को लाभुकों तक पहुंचाने में सहयोग करें. इससे पार्टी का जनाधार और बढ़ेगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर