अपना शहर चुनें

States

अस्‍पताल में अब दाल-भात खा रहे लालू यादव, तस्‍वीर वायरल

विधायक के साथ दाल-भात खाते लालू प्रसाद यादव की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.
विधायक के साथ दाल-भात खाते लालू प्रसाद यादव की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

शनिवार को रिम्स में लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से बिहार के जगदीशपुर से विधायक (MLA) राम विशुन सिंह उर्फ लोहिया ने मुलाकात की.

  • Share this:
रांची. चारा घोटाले से जुड़े मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव रांची (Ranchi) के रिम्स में भर्ती हैं और तभी से हर शनिवार तीन लोगों की मुलाकात तय है. शनिवार को रिम्स में लालू प्रसाद (Lalu Prasad Yadav) से बिहार (Bihar) के जगदीशपुर से विधायक राम विशुन सिंह (MLA Ram Vishun Singh ) उर्फ लोहिया ने मुलाकात की. इस बार मुलाकात के बाद जो तस्वीर सोशल मीडिया(social media) पर वायरल (Viral) हो रही है, उसमें मुलाकात कम दाल-भात पर चर्चा ज्यादा हो रही है.

चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद 15 से ज्यादा बीमारियों से ग्रस्त होने के बाद अदालत के आदेश पर रिम्स के पेइंग वार्ड (Paying ward) में भर्ती हैं. झारखंड जेल मैन्युअल के अनुसार, सप्ताह में सिर्फ 3 लोग ही लालू प्रसाद से मुलाकात कर सकते हैं. शनिवार को जगदीशपुर विधायक राम विशुन सिंह उर्फ लोहियाजी को भी राजद सुप्रीमो से मुलाकात का मौका मिला. करीब 45 मिनट की मुलाकात के बाद विधायक राम विशुन सिंह ने बाहर निकल कर लालू प्रसाद के स्वास्थ्य से लेकर राजनीति तक की हुई बातचीत का जिक्र मीडिया से किया. विधायक ने बताया कि लालू प्रसाद पटना (Patna) में बाढ़ जैसी स्थिति और डेंगू (Dengue) फैलने से चिंतित हैं. उन्‍होंने पार्टी को विधानसभा उपचुनाव भी पूरी ताकत से लड़ने का संदेश दिया है. लालू प्रसाद ने फिर एक बार झारखंड में महागठबंधन बना कर विधानसभा चुनाव लड़ने की स्थिति में झारखंड में UPA की जीत को पक्का बताया है.

मुलाकात के बाद सोशल मीडिया में वायरल हुई तस्वीर



मुलाकात के बाद लालू प्रसाद यादव के साथ विधायक राम विशुन सिंह की एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में मुलाकात करने गए विधायक भी लालू प्रसाद के साथ दाल-भात और सब्जी का आनंद उठाते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया में चर्चा है कि विधायक बात करने गए थे या फिर दाल-भात खाने? कुल मिलाकर जो बातें सामने आ रही हैं, वह राजद कार्यकर्ताओं के लिए सुकून देने वाली है. लालू प्रसाद वायरल हुई तस्वीर में स्वस्थ्य दिख रहे हैं और दाल-भात और सब्जी का सेवन करते दिखाई दे रहे हैं.
यह भी पढ़ें- शिशुओं के स्वास्थ्य को लेकर 'उम्मीद' की किरण, रिम्स में शुरू होगी ये खास योजना

यह भी पढ़ें- ऑटो में कर रहे हैं सफर तो हो जाएं सावधान, 'बिजनौर गैंग' ऐसे बना रहा है शिकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज