Home /News /jharkhand /

Jharkhand Politics: कांग्रेस के 'नॉन परफॉर्मिंग' मंत्रियों पर बरसे विधायक, बोले-मंत्रिमंडल में नये लोगों को मिले मौका

Jharkhand Politics: कांग्रेस के 'नॉन परफॉर्मिंग' मंत्रियों पर बरसे विधायक, बोले-मंत्रिमंडल में नये लोगों को मिले मौका

कांग्रेस कोटे के चार मंत्रियों के काम-काज व योग्यता पर विधायक इरफान अंसारी ने सवाल उठाए हैं.

कांग्रेस कोटे के चार मंत्रियों के काम-काज व योग्यता पर विधायक इरफान अंसारी ने सवाल उठाए हैं.

Jharkhand Politics: कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने कहा है कि मंत्रिमंडल में नये लोगों को मौका मिलना चाहिये. जिन लोगों ने अवसर मिलने के बाद काम नहीं किया है, उनकी मंत्रिमंडल से तत्काल छुट्टी कर देनी चाहिये. नये लोग नये तेवर के साथ काम करेंगे. जनता के बीच काम करने के लिये अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. एक साल के बाद लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो जाएगी. उसके बाद विधानसभा का चुनाव होना है.

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड में हेमंत सोरेन सरकार के काम-काज को लेकर सरकार के अंदर से ही बगावत की आवाज बुलंद होने लगी है. कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने राज्य सरकार के खिलाफ फिर एक बार हल्ला बोला है. इस बार इरफान अंसारी के निशाने पर कांग्रेस कोटे के सभी चार मंत्री हैं. विधायक ने इन्हें जीरो परफॉर्मेंस वाला मंत्री करार दिया है. सड़क के लेकर स्वास्थ्य और कृषि से लेकर वित्त विभाग में काम नहीं होने का आरोप इरफान अंसारी ने लगाया है. इनके अनुसार मंत्रियों के विभाग में काम नहीं होने से इसका सीधा असर पार्टी पर देखने को मिल रहा है. कांग्रेस के कार्यक्रम और सभा से लोग दूरी बना रहे हैं. जनता के बीच पार्टी और सरकार के प्रति विश्वास लगातार कम होता जा रहा है. ऐसे में इरफान अंसारी ने कांग्रेस दिल्ली दरबार से पार्टी के चार मंत्रियों के विभागवार समीक्षा करने का अनुरोध किया है. हालांकि इरफान अंसारी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का बचाव करते हुए कहा है कि वो अकेले विकास की गाड़ी को आगे बढ़ाने में लगे हैं.

इरफान अंसारी ने कहा है कि मंत्रिमंडल में नये लोगों को मौका मिलना चाहिये. जिन लोगों ने अवसर मिलने के बाद काम नहीं किया है, उनकी तत्काल मंत्रिमंडल से छुट्टी कर देनी चाहिये. नये लोग नये तेवर के साथ काम करेंगे. जनता के बीच काम करने के लिये अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. एक साल के बाद लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो जाएगी. उसके बाद विधानसभा का चुनाव होना है.

इरफान अंसारी ने 29 दिसंबर के बाद कांग्रेस विधायकों के साथ दिल्ली कूच करने का एलान कर दिया है. राज्य में जनता से किये गए वायदों के अनुरूप काम नहीं होने कांग्रेस पार्टी और विधायकों को नुकसान हो रहा है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर को भी इसकी जानकारी दे दी गई है. दिल्ली दौरा प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में ही जाने की तैयारी की जा रही है. इरफान अंसारी ने कहा कि अभी कांग्रेस और राज्य सरकार के पास संभालने का मौका है, अगर अभी नहीं संभाले तो जनता माफ नहीं करेगी.

Tags: Jharkhand Congress, Jharkhand news, Jharkhand Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर