झारखंड: लग्जरी कार नहीं साइकिल पर निकले MLA प्रदीप यादव, कोरोना से लड़ने का दे रहे सबक

विधायक प्रदीप यादव का अनोखे ढंग का प्रचार.

विधायक प्रदीप यादव का अनोखे ढंग का प्रचार.

Ranchi News: विधायक प्रदीप यादव (Pradeep Yadav) साइकिल से गांव-गांव जाकर लोगों को कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगाने की अपील कर रहे है.

  • Share this:

रांची. झारखंड के विधायक प्रदीप यादव (Pradeep Yadav) अपने इलाके के लोगों को कोरोना महामारी (COVID0-19) से बचाने के लिए अनोखे ढंग से प्रचार पर निकल गए हैं. प्रदीप यादव अपनी लक्जरी कार को छोड़- गांग के इलाके में अपनी साइकिल से जाकर लोगों को जागरुक कर रहे हैं. अपनी साइकिल यात्रा के दौरान प्रदीप यादव जगह-जगह रुककर कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए मास्क पहनने, सामाजिक दूरी बनाए रखने और हाथों को सैनेटाइज करने के बारे में ग्रामीणों को जानकारी दे रहे हैं. साथ ही विधायक प्रदीप यादव लोगों से अपील कर रहे हैं कि वे वैक्सीन जरूर लगाएं, इसी से कोरोना को मार भगाया जा सकता है.

विधायक प्रदीप रोजाना साइकिल चलाकर गांव तक जाते हैं और वहां लोगों को वैक्सीन लेने के लिए प्रेरित करते हैं. पिछले 2 माह से पोड़ैयाहाट के कांग्रेसी विधायक ने गोड्डा, दुमका, देवघर जैसे कई जिलों में साइकिल का अपना सफर तय किया है.

विधायक ने की बड़ी घोषणा

हालांकि विधायक प्रदीप यादव ने आम लोगों को वैक्सीनेशन के प्रति उत्साहित करने के लिए अपने विधानसभा क्षेत्र के 90 प्रतिशत वैक्सीनेशन पूरा करने वाले तीन गांवों को पारितोषिक देने की घोषणा की है. वे विधायक मद और निजी मद से भी राशि देंगेे. उन्होंने घोषणा किया है कि 90 प्रतिशत वैक्सीनेशन वाले पहले गांव को विधायक मद से 20 लाख, द्वितीय को 15 लाख तथा तृतीय स्थान के गांव को 10 लाख रुपए विकास के लिए देंगे. वहीं निजी मद से सार्वजनिक काम के लिए प्रथम आने वाले गांव को 50 हजार, द्वितीय स्थान के गांव को 40 हजार तथा तृतीय स्थान लाने वालों को 25 हजार रुपये की राशि देंगे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज