विधायक रामचंद्र सहिस होंगे आजसू कोटे से रघुवर सरकार में नये मंत्री

रामचंद्र सहिस गुरुवार शाम पांच बजे राजभवन में मंत्री पद की शपथ लेंगे. इस समारोह में सीएम रघुवर दास समेत कई मंत्री और विधायक शरीक होंगे.

News18 Jharkhand
Updated: June 12, 2019, 7:35 PM IST
विधायक रामचंद्र सहिस होंगे आजसू कोटे से रघुवर सरकार में नये मंत्री
रामचंद्र सहिस
News18 Jharkhand
Updated: June 12, 2019, 7:35 PM IST
विधायक रामचंद्र सहिस आजसू कोटे से रघुवर सरकार में नये मंत्री होंगे. वह गुरुवार शाम पांच बजे राजभवन में मंत्री पद की शपथ लेंगे. राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू उन्हें शपथ दिलाएंगी. इस समारोह में सीएम रघुवर दास समेत कई मंत्री और विधायक शरीक होंगे. सहिस सरकार में चंद्र प्रकाश चौधरी की जगह लेने वाले हैं. वह पूर्वी सिंहभूम के जुगसलाई से विधायक हैं.

बता दें कि आजसू कोटे से मंत्री रहे चंद्र प्रकाश चौधरी गिरिडीह सीट से सांसद चुने गये. इसके बाद आजसू कोटे से नये चेहरे को सरकार में शामिल कराने पर पार्टी में मंथन जारी था. पार्टी ने विधायक रामचंद्र सहिस को मंत्री बनाने का फैसला लिया है. उन्हें जल संसाधन विभाग की जिम्मेदारी मिल सकती है. चंद्र प्रकाश चौधरी के पास भी यही विभाग था.



उधर मंत्री बनने की सूचना पर जमशेदपुर में रामचंद्र सहिस के आवास पर जश्न का माहौल बन गया है. बड़ी संख्या में समर्थक आवास पहुंचकर सहिस को बधाई देने में जुटे हैं. इस बीच न्यूज 18 से खास बातचीत में रामचंद्र सहिस ने कहा कि समय कम है और  काम अधिक है. लेकिन आजसू के सारे नेता संघर्ष के उपज हैं. ऐसे में सरकार में जो भी जिम्मेदारी मिलेगी, वह उसे पूरी निष्ठा से निभाएंगे. जनता के बीच रहकर काम करेंगे.

इनपुट- मनोज कुमार

ये भी पढ़ें- बिजली पर सीएम की अधिकारियों को खरी-खरी, स्थिति सुधारें..नहीं तो कार्रवाई के लिए रहें तैयार

पारा के प्रकोप के चलते एक से तीन तक की कक्षाएं 22 जून तक स्थगित

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...