जेपीएससी सिविल सेवा 2016 की पीटी परीक्षा का संशोधित रिजल्ट अगले सप्ताह

सीएम रघुवर दास के कैबिनेट ने इस परीक्षा को लेकर सभी कोटि के छात्रों के लिए कट ऑफ मार्क्स निर्धारित करते हुए फिर से रिजल्ट प्रकाशित करने का फैसला लिया था. इसके तहत करीब 40 हजार परीक्षार्थी पीटी में सफल होंगे.

Bhuwan Kishore Jha
Updated: July 14, 2018, 11:49 AM IST
जेपीएससी सिविल सेवा 2016 की पीटी परीक्षा का संशोधित रिजल्ट अगले सप्ताह
झारखंड लोक सेवा आयोग, रांची
Bhuwan Kishore Jha
Updated: July 14, 2018, 11:49 AM IST
जेपीएससी सिविल सेवा 2016 की पीटी परीक्षा का संशोधित रिजल्ट जल्द प्रकाशित होगा. आयोग में दो सदस्यों के पदभार ग्रहण करने के बाद सभी तकनीकी अड़चनें दूर कर ली गई हैं. सरकार के फैसले के अनुरूप आयोग जल्द ही इस परीक्षा के संशोधित रिजल्ट निकालने की तैयारी में है. आयोग से मिल रही जानकारी के अनुसार अगले सप्ताह परिणाम प्रकाशित कर दी जाएगी.

मालूम हो कि 29 जनवरी से जेपीएससी ने मुख्य परीक्षा आयोजित करने की तैयारी कर रखी थी. लेकिन ऐन वक्त पर पीटी रिजल्ट में आरक्षण को लेकर उठे विवाद के बाद सरकार ने मुख्य परीक्षा को स्थगित कर नए सिरे से रिजल्ट प्रकाशित करने का निर्देश आयोग को दिया था. 24 जनवरी को सरकार के निर्देश के बाद आयोग ने मुख्य परीक्षा स्थगित कर नए सिरे से रिजल्ट प्रकाशित करने की तैयारी शुरू की.

सीएम रघुवर दास के कैबिनेट ने इस परीक्षा को लेकर सभी कोटि के छात्रों के लिए कट ऑफ मार्क्स निर्धारित करते हुए फिर से रिजल्ट प्रकाशित करने का फैसला लिया था. इसके तहत करीब 40 हजार परीक्षार्थी पीटी में सफल होंगे. बता दें कि 2016 में प्रकाशित यह विज्ञापन शुरू से ही विवाद में रहा है और अब तक तीन बार मुख्य परीक्षा स्थगित की जा चुकी है. लेकिन अब उम्मीद की जा सकती है इस परीक्षा पर लगा ग्रहण जल्द ही दूर हो जाएगा.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर