5.75 लाख महिलाओं ने सीएम रघुवर दास को भेजी राखी, दोबारा मुख्यमंत्री बनाने का लिया संकल्प

राज्य भर से कुल 5.75 लाख राखियां सीएम को भेजी गयी थीं. समारोह में महिलाओं ने मुख्यमंत्री रघुवर दास को राखियां बांधी.

News18 Jharkhand
Updated: September 9, 2019, 11:40 AM IST
5.75 लाख महिलाओं ने सीएम रघुवर दास को भेजी राखी, दोबारा मुख्यमंत्री बनाने का लिया संकल्प
5.75 लाख महिलाओं ने सीएम रघुवर दास को राखी भेजी.
News18 Jharkhand
Updated: September 9, 2019, 11:40 AM IST
रांची. रविवार को राजधानी के हरमू मैदान में उत्सव जैसा नजारा था. मौका था मुख्यमंत्री रघुवर दास को राखी बांधने का. राज्य के प्रत्येक बूथ से 25-25 हजार राखियां रांची पहुंची थीं. कुल 5.75 लाख राखियां सीएम को भेजी गयी थीं. इस मौके पर महिलाओं ने मुख्यमंत्री रघुवर दास को राखियां बांधी. और उन्हें दोबारा मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया. हरमू मैदान में कमल सखी सम्मान समारोह का आयोजन हुआ था.

महिलाएं हमारी सरकार की ताकत- सीएम 

इस मौके मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मातृशक्ति को नमन करते हुए कहा कि मेरे जीवन में मां की बड़ी भूमिका रही है. राज्य की महिलाएं अब अबला नहीं हैं. वे शक्ति स्वरुपा हैं. यही हमारी सरकार की ताकत है. इसलिए केन्द्र और राज्य सरकार ने महिलाओं के लिए कई योजनाएं लागू की हैं.

सीएम ने अबकी बार 65 पार का संदेश देते हुए बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत के साथ विधानसभा चुनाव के लिए जुट जाने की अपील की.

इस मौके पर मुख्यमंत्री को राखी बांधने के लिए मंच पर महिलाओं की होड़ लगी रही. आकर्षक ढंग से कलश में सजाकर लाई गईं राखियों को हर कोई बांधना चाह रहा था. सीएम ने भी महिलाओं की भावना को सम्मान करते हुए पूरे विधि विधान से रक्षा सूत्र बंधवाया.

सीएम के लिए भेजी गईं 5.75 लाख राखियां

भाजपा महिला मोर्चा ने इसके लिए 5 लाख रखियों का टारगेट रखा था. मगर उत्साहित कार्यकर्ताओं ने 5.75 लाख राखियां जमा कर रांची लाईं.
Loading...

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ ने बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं के इस उत्साह को देखते हुए स्पष्ट कर दिया कि विधानसभा चुनाव में रघुवर दास ही बीजेपी का चेहरा होंगे.

रिपोर्ट- भुवन किशोर झा

ये भी पढ़ें- झारखंड सरकार की हिट लिस्ट में ये दो हार्डकोर नक्सली, एक करोड़ का इनाम घोषित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 11:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...