Home /News /jharkhand /

रांची: घर में फंदे से लटकी मिली महिला और उसकी बच्ची, पुलिस ने जताई आत्महत्या की आशंका

रांची: घर में फंदे से लटकी मिली महिला और उसकी बच्ची, पुलिस ने जताई आत्महत्या की आशंका

बरियातू पुलिस ने शुरुआती जांच में इसे महिला द्वारा आत्महत्या करने का मामला माना है

बरियातू पुलिस ने शुरुआती जांच में इसे महिला द्वारा आत्महत्या करने का मामला माना है

Jharkhand News: रीता के पति हलधर महतो बुधवार की शाम जब काम से अपने घर पहुंचे तो उन्होंने दरवाजा बंद पाया. काफी प्रयास के बाद भी जब अंदर से दरवाजा नहीं खोला गया तो उन्होंने खिड़की से झांक कर अंदर का हाल जानने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने कमरे में जो देखा उससे उनके होश उड़ गये. खिड़की से लगे कमरे में उनकी पत्नी और बच्ची फंदे से झूल रही थी

अधिक पढ़ें ...

रांची. झारखंड की राजधानी रांची (Ranchi) में एक महिला और उसकी डेढ़ वर्षीय बच्ची का शव फंदे पर झूलता (Suicide) मिलने से हड़कंप मच गया. घटना बरियातू थाना क्षेत्र के रविन्द्र नगर की है. सूचना मिलने पर बरियातू थाने की पुलिस और सदर डीएसपी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने दोनों शवों को फंदे से उतारा और उसे पोर्स्टमॉर्टम के लिए रिम्स (RIMS) भेजा. मृतक महिला की पहचान रीता के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि रीता के पति हलधर महतो बुधवार की शाम जब काम से अपने घर पहुंचे तो उन्होंने दरवाजा बंद पाया. काफी प्रयास के बाद भी जब अंदर से दरवाजा नहीं खोला गया तो उन्होंने खिड़की से झांक कर अंदर का हाल जानने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने कमरे में जो देखा उससे उनके होश उड़ गये. खिड़की से लगे कमरे में उनकी पत्नी और बच्ची फंदे से झूल रही थी.

अपनी पत्नी और बच्ची को इस हाल में देखकर हलधर महतो बिलखने लगे. उनके रोने की आवाज सुनकर वहां पहुंचे लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और महिला और बच्ची को फंदे से नीचे उतारा.

सुसाइड से पहले रीता ने मां और पति को किया था फोन
पुलिस ने कमरे से रीता देवी का मोबाइल फोन बरामद किया है जिसमें उन्होंने अंतिम कॉल अपनी मां को किया था. हालांकि मां का फोन स्विच ऑफ होने की वजह से बात नहीं हो पाई थी. रीता देवी के पति हलधर महतो ने बताया कि वो एक डॉक्टर के यहां ड्राइवर का काम करते हैं, बुधवार को दोपहर के समय उनकी पत्नी ने फोन कर के पूछा था कि वो कब लौटेंगे. इसके बाद उससे बातचीत नहीं हो पाई थी. शाम में जब वो घर लौटे तब तक यह घटना हो चुकी थी.

पुलिस ने आत्महत्या करने की जताई आशंका
सदर डीएसपी प्रभात रंजन बरवार ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है. लेकिन जिस तरह से घर का दरवाजा अंदर से बंद था ऐसे में आत्महत्या की संभावना है. उन्होंने कहा कि पोर्स्टमॉर्टम रिपोर्ट और टेक्निकल एविडेन्स व पड़ताल के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा. रीता देवी के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है जिसके बाद उनके गुरुवार सुबह तक रांची पहुंचने की उम्मीद है.

Tags: Ranchi news, RIMS, Women suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर