ट्रेन से गायब हुई मां को तीन महीने से ढूंढ रहा है अरशद
Ranchi News in Hindi

ट्रेन से गायब हुई मां को तीन महीने से ढूंढ रहा है अरशद
मोहम्मद अरशद निवासी, मोतिहारी बिहार

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
बिहार के मोतिहारी निवासी मोहम्मद अरशद अपनी मां की तलाश में दर -दर की ठोकरें खा रहे हैं. अरशद अपनी 65 वर्षीय मां का रिनपास में इलाज कराने के उद्देश्य से ट्रेन से रांची आ रहे थे. लेकिन कोटशिला स्टेशन पहुंचने पर उन्होंने अपनी मां नाजरा ख़ातून को ट्रेन से गायब पाया.

अरशद ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस पदाधिकारियों को दी, मगर उनकी मां को पुलिस वाले नहीं ढूंढ़ पाए. मां का अब तक सुराग़ नहीं मिलने से अरशद बेहद परेशानी में हैं.

अपनी मां के गुम हो जाने के संदर्भ में मोतिहारी निवासी मोहम्मद अरशद ने कहा कि यह घटना 20 जुलाई की है. उन्होंने कहा कि जब मैंने पुलिस में शिकायत की तब एसबी सिंह नामक इंस्पेक्टर ने मुझे कोटशिला से बोकारो चले जाने को कहा. उन्होंने मेरा फोन नंबर भी लिया.



लेकिन जब मैं बोकारो पहुंचा तब इंस्पेक्टर का फोन आया कि आपकी मां मिल गई हैं. जब मैं वापस आया तब मेरे पहुंचने के आधा घंटा पहले मेरी मां को पुलिस वालों ने छोड़ दिया था. यानि मेरी मां थाना से गायब हो गई. उसके बाद से ही मैं अपनी मां को ढूंढ़ रहा हूं. मैं बार-बार रांची आकर अपनी मां को ढूंढ़ता हूं. मां नहीं मिलती है. फिर निराश होकर लौट जाता हूं. उन्होंने कहा कि उनकी मां को दम्मा की बीमारी है और ऐसे में उनकी मौत भी हो जा सकती है.
First published: September 28, 2017, 3:07 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading