लाइव टीवी

नेपाल से रांची पहुंचीं मां और दो बेटियों का अपहरण!

News18 Jharkhand
Updated: May 7, 2019, 4:08 PM IST
नेपाल से रांची पहुंचीं मां और दो बेटियों का अपहरण!
पीड़ित किशन

किशन के मुताबिक वह अपनी मां और दो बहनों के साथ सोमवार को नेपाल से रांची पिता से मिलने पहुंचा. रांची के राजेन्द्र चौक पर काले रंग के स्कॉर्पियो में सवार चार युवकों ने जबरदस्ती पूरे परिवार को कार में बिठाया और लेकर चल दिया.

  • Share this:
राजधानी रांची में नेपाली की रहने वाली मां और दो बेटियों के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. भाई के बयान पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. पुलिस को किशन सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ मिला. इसके बाद पुलिस उसे उठाकर डोरंडा थाने ले आई. थाने में होश आने पर किशन ने अपहरण की वारदात के बारे में पुलिस को बताया.

किशन के मुताबिक वह अपनी मां और दो बहनों के साथ सोमवार को नेपाल से रांची पिता गणेश तमांग से मिलने पहुंचा. रांची स्टेशन से पूरा परिवार डोरंडा के राजेन्द्र चौक पहुंचा. वहां एक काले रंग के स्कॉर्पियो में सवार चार युवकों ने जबरदस्ती पूरे परिवार को कार में बिठाया और लेकर चल दिया.

बतौर किशन उसे कार में नशा सुंघाकर बेहोश कर दिया गया. बाद में उसे उसी हालत में कार से उतार कर सड़क के किनारे छोड़ दिया गया. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे डोरंडा थाने ले आई.

पुलिस फिलहाल किशन की निशानदेही मामले की छानबीन में जुटी है. जैप एसोसिएशन के लोग उसके पिता की खोजबीन में जुटे हैं. जैप एसोसिएशन में ज्यादातर लोग नेपाल के ही हैं.

इनपुट- ओमप्रकाश

ये भी पढ़ें- कोचांग गैंगरेप: खूंटी कोर्ट ने फादर अल्फांसो को ठहराया दोषी

रोड एक्सीडेंट में दो मासूमों की उजड़ी दुनिया, माता-पिता की मौतअंतरराज्यीय चेकनाका भवन बना अपराधियों का अड्डा, ग्रामीण परेशान

गोड्डा: गांव में अचानक भड़की आग, एक दर्जन मकान आए चपेट में

ईचागढ़ विधायक साधु चरण महतो की दबंगई का VIDEO वायरल !

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 7, 2019, 4:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर