धोनी के फॉर्म हाउस में चल रही ये खास तैयारियां, गौशाला का शुभारंभ जल्द

धोनी ने मारवाड़ी नस्ल के घोड़े चेतक को हॉर्स राइडिंग के लिए मंगाया है.

धोनी ने मारवाड़ी नस्ल के घोड़े चेतक को हॉर्स राइडिंग के लिए मंगाया है.

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने मारवाड़ी नस्ल के ही 5-6 घोड़े और मंगाने की योजना बनाई है. रांची के सैंबो स्थित धोनी के फार्म हाउस (Dhoni Farm House) के एक हिस्से को बकायदा हॉर्स राइडिंग के लिए तैयार किया जा रहा है. इसका काम इन दिनों जोरों पर चल रहा है.

  • Share this:

रांची. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)  इन दिनों रांची में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ समय गुजार रहे हैं. धोनी की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर तरह-तरह के वीडियो शेयर कर माही के फैंस को जानकारी शेयर करती रहती हैं. अपने ताजा वीडियो में साक्षी धोनी ने महेंद्र सिंह धोनी और घोड़े चेतक के साथ एक वीडियो शेयर किया है. माही 11 महीने के घोड़े चेतक के पूरे शरीर पर मालिश करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में चेतक भी बड़े आराम से सोया हुआ नजर आ रहा है और खुद की मालिश कराते हुए आराम फरमाता दिख रहा है.

आपको बता दें कि धोनी ने मारवाड़ी नस्ल के घोड़े चेतक को हॉर्स राइडिंग के लिए मंगाया है. फिलहाल चेतक अभी काफी छोटा है, इसलिए उसकी भरपूर सेवा की जा रही है. साथ ही उसकी खुराक का भी बेहद ख्याल रखा जा रहा है. धोनी ने मारवाड़ी नस्ल के ही 5-6 घोड़े और मंगाने की योजना बनाई है. रांची के सैंबो स्थित धोनी के फार्म हाउस के एक हिस्से को बकायदा हॉर्स राइडिंग के लिए तैयार किया जा रहा है. इसका काम इन दिनों जोरों पर चल रहा है. धोनी दरअसल घुड़सवारी के पुराने शौकीन रहे हैं और उन्हें जानवरों से खासा लगाव भी रहा है.

शायद यही वजह है उनके फार्म हाउस में एक बड़े गौशाला का जहां निर्माण किया गया है. वहीं अब हॉर्स राइडिंग के लिए घोड़े रखने की तैयारी भी जोरों पर चल रही है. धोनी ने कड़कनाथ मुर्गे भी पाले हैं, जिसकी जानकारी उनके फैंस के पास पहले से है. उम्मीद है कि जल्द ही धोनी अपने फार्म हाउस में घुड़सवारी करते नजर आएंगे और उसकी तस्वीरें भी साक्षी धोनी अपने स्टाग्राम पर जल्द शेयर करेंगी. लेकिन अभी इसमें जरा देर है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज