लाइव टीवी

जब धोनी के सामने अचानक आ गया टाइगर! माही ने बताई पूरी कहानी
Cricket News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 15, 2020, 10:35 AM IST
जब धोनी के सामने अचानक आ गया टाइगर! माही ने बताई पूरी कहानी
एमएस धोनी कुछ समय पहले पत्नी और दोस्तों के साथ कान्हा टाइगर रिजर्व की ट्रिप पर गए थे

एमएस धोनी (MS Dhoni) की नजर जब टाइगर पर पड़ी तो वह झाड़ियों में छिपकर उन्हें घूर रहा था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2020, 10:35 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) वर्ल्ड कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं. घरेलू सीरीज के लिए भी वह टीम इंडिया (Team India) का हिस्सा नहीं थे. इस समय को वह अपने परिवार वालों के साथ बिता रहे हैं. फिलहाल कुछ दिन पहले पत्नी साक्षी के साथ मध्य प्रदेश गए. जहां उन्होंने कान्हा टाइगर रिजर्व (Kanha Tiger Reserve) की सफारी की, जिसकी तस्वीर, अनुभव और किस्से उन्होंने 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर शेयर किए. सफारी करते हुए उनके साथ एक अजीब किस्सा हुआ, जिसकी पूरी कहानी उन्हाेंने इंस्टाग्राम पर शेयर की.

ms dhoni, cricket, bcci, Kanha Tiger Reserve, sports news एमएस धोनी, कान्हा टाइगर रिजर्व, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज

दरअसल सफारी करते हुए उन्हें अचानक ‌ही टाइगर दिख गया, जो उन्हें घूर कर देख रहा था. बस फिर क्या था, उन्हें अपनी फोटोग्राफी की कला दिखाने के लिए अच्छे पोज भी मिल गए. धोनी ने सोशल मीडिया पर अपनी इस सफारी के अनुभव को शेयर करते हुए लिखा कि जब आप खुद एक टाइगर को सामने देखते हैं और वो आपको घूरते हुए अपनी तस्वीरें खींचने का समय भी दे देता है. उन्होंने कहा कि कान्हा का अनुभव बहुत ही शानदार रहा. इस ‌ट्रिप की कुछ तस्वीरें उनकी पत्नी साक्षी ने भी 30 जनवरी के करीब शेयर की थी.

ms dhoni, cricket, bcci, Kanha Tiger Reserve, sports news एमएस धोनी, कान्हा टाइगर रिजर्व, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज

सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से ही क्रिकेट से दूर
पिछले साल हुए वर्ल्ड कप (World Cup) के सेमीफाइनल में भारत को न्यूजीलैंड के हाथाें शिकस्त का सामना करना पड़ा था. उस मैच के धोनी भारत की आखिरी उम्मीद थे, मगर उनके रन आउट होने के बाद पूरे देश की भी उम्मीदें टूट गई थी. उस सेमीफाइनल के बाद से ही धोनी क्रिकेट के मैदान से दूर हैं.


 




View this post on Instagram





 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on






इसके बाद से उनके भविष्य पर भी अटकलें लगनी शुरू हो गई. आज हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि क्या धोनी अपने करियर को जारी रखेंगे या फिर संन्यास की घोषणा करेंगे. अगर वह जारी रखेंगे तो इतने समय से मैदान से दूर क्यों हैं और अगर नहीं तो वह अपने भविष्य पर फैसला कब लेंगे.

पहले RCB पर हुए नाराज, अब हिंदी गाने से कोहली ने नए लोगो पर दिया बयान

पहले टेस्ट में शुभमन और पृथ्वी में से किसे मिलेगा मौका?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 8:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर