झारखंड निकाय चुनाव: वार्ड 34 के एक बूथ पर ईवीएम के साथ छेड़छाड़ का आरोप
Ranchi News in Hindi

झारखंड निकाय चुनाव: वार्ड 34 के एक बूथ पर ईवीएम के साथ छेड़छाड़ का आरोप
रांची में वार्ड क्रमांक 34 के एक बूथ पर लोगों ने ईवीएम के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया.

स्थानीय लोंगो ने दावा किया उनके पास तमाम आरोपों का वीडियो है. इतना ही नहीं स्थानीय लोगों और प्रत्याशियों ने आरोप लगाया कि प्रत्याशी बिनोद सिंह के समर्थकों ने मारपीट भी की है.

  • Share this:
राजधानी रांची के हरमू स्थित विद्यानगर के वार्ड नम्बर 34 के एक बूथ पर देर रात भारी हंगामा हुआ. स्थानीय लोगों की शिकायत थी कि डीएवी स्वर्ण रेखा पब्लिक स्कूल स्थित बूथ में निकाय चुनाव के लिए आए मतदानकर्मियों को एक प्रत्याशी बिनोद सिंह द्वारा भोजन के साथ-साथ शराब परोसा गया है. साथ ही, मतदानकर्मियों और पुलिसकर्मियों को रिश्वत देकर ईवीएम मशीन में छेड़छाड़ की गई है.

स्थानीय लोंगो ने दावा किया उनके पास तमाम आरोपों का वीडियो है. इतना ही नहीं, स्थानीय लोगों और प्रत्याशियों ने आरोप लगाया कि प्रत्याशी बिनोद सिंह के समर्थकों ने मारपीट भी की है. इस घटना की ख़बर के बाद कोतवाली डीएसपी समेत पुलिस पहुंची. स्थानीय लोगों ने पुलिस पर लापरवाही और बिनोद सिंह का समर्थन करने का आरोप लगाते हुए प्रशासन के खिलाफ नारे भी लगाए.

यहां मौजूद रमेश कुमार सिंह ने खुद का परिचय एक प्रत्याशी के रूप में देते हुए प्रत्याशी बिनोद सिंह के समर्थकों पर मतदानकर्मियों को खरीदने की कोशिश का आरोप लगाया. उन्होंने उन पर ईवीएम खुलवाने का आरोप लगाया जबकि एक अन्य प्रत्याशी नरेश झा ने कहा कि उन लोगों को सूचना मिली है कि यहां खाना और शराब परोसा जा रहा है और लोगों ने जब इसका विरोध किया तब उन्हें पीटा भी गया.



उन्होंने आगे कहा कि इसकी सूचना एसडीएम को फोन पर देने की कोशिश की गई, लेकिन एसडीएम ने फोन नहीं रिसीव किया. उन्होंने कहा कि उन लोगों की मांग है कि इस बूथ की अच्छी तरह से जांच की जाए और चुनाव प्रक्रिया को व्यवस्थित किया जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading