निकाय चुनाव: बुजुर्ग मतदाता ने कहा- विकास का कोई काम नहीं हुआ
Ranchi News in Hindi

निकाय चुनाव: बुजुर्ग मतदाता ने कहा- विकास का कोई काम नहीं हुआ
निकाय चुनाव- वोट मांगते वार्ड नंबर 49 के उम्मीदवार

रांची के डोरंडा स्थित वार्ड नम्बर 49 कई प्रकार की समस्याओं से ग्रसित है. इस वार्ड में न तो सड़क बेहतर है और न ही नालों की हालत अच्छी है. क्षेत्र के लोग पीने के पानी की समस्या भी झेलने को मजबूर हैं.

  • Share this:
प्रदेश में निकाय चुनाव की तिथि जैसे-जैसे निकट आ रही है वैसे-वैसे जनसंपर्क अभियान में तेजी आते जा रही है. रांची के सभी वार्ड चुनावी बैनर एवं पोस्टर से पट गए हैं. प्रत्याशी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं वहीं मतदाता समस्याओं का रोना रो रहे हैं.

रांची के डोरंडा स्थित वार्ड नम्बर 49 कई प्रकार की समस्याओं से ग्रसित है. इस वार्ड में न तो सड़क बेहतर है और न ही नालों की हालत अच्छी है. क्षेत्र के लोग पीने के पानी की समस्या भी झेलने को मजबूर हैं. वहीं साफ-सफाई के नाम पर ख़ानापूरी की जा रही है. मालूम हो कि महिलाओं के लिए सुरक्षित इस वार्ड में 16 हज़ार मतदाता हैं. इस वार्ड में कुल पंद्रह प्रत्याशी अपनी क़िस्मत आज़मा रहे हैं. सभी प्रत्याशी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं.

इस वार्ड में नालों की बदबू से परेशान एक मतदाता ने कहा कि महीनों से नालों की सफाई नहीं हुई है. बदबू के कारण लोग बीमार भी होने लगे हैं. नलों की सफाई का सिर्फ आश्वासन दिया जा रहा है. काम नहीं किया जा रहा है. वहीं एक जवान मतदाता ने कहा कि वह जनम से जिस रोड को देख रहे हैं उस रोड की एक बार भी मरम्मत नहीं की गई. रोड अब पूरी तरह से खराब हो चुका है. उसने कहा कि लापरवाही इस हद तक है कि रास्तों को कोड़ कर छोड़ दिया जाता है. जहां तहां रोड पर गड्ढे बने हुए हैं.



इस इलाके के एक बुजुर्ग मतदाता ने रोड की दुर्दशा पर कहा कि बारिश के मौसम में पूरा रोड नाला बन जाया करता है. पूरे रोड में घुटने की ऊंचाई तक पानी बहने लगता है. शहर की सारी गंदगी रोड से होकर बहने लगती है. खिन्न हो कर बुजुर्ग मतदाता ने यहां तक कह दिया कि हमलोग राजधानी में नहीं हैं, हम जंगल देहात में रह रहे हैं. इलाके के सभी मतदाताओं ने कुल मिलाकर यही कहा कि विकास का कोई काम नहीं हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading