रांची के बीआईटी मेसरा थाने में मुंशी ने लगाई फांसी, मौत

News18 Jharkhand
Updated: August 23, 2019, 6:05 PM IST
रांची के बीआईटी मेसरा थाने में मुंशी ने लगाई फांसी, मौत
रांची के बीआईटी मेसरा थाने में मुंशी ने की खुदकुशी

ऑडियो अफसर के आवाज लगाने पर मुंशी कमरे से बाहर नहीं आए. कमरा अंदर से बंद था. ऑडियो अफसर ने जब खिड़की से अंदर देखा, तो दीपक पंखे से झूलते पाए गये.

  • Share this:
रांची के बीआईटी मेसरा थाने में मुंशी (Munshi) दीपक कुमार पटेल ने खुदकुशी (Suicide) कर ली. दीपक थाने में ही एक कमरे में रहते थे. उसी कमरे में पंखे से लटकी उनकी लाश मिली. दरअसल ऑडियो अफसर (Audio Officer) को किसी काम के सिलसिले में उनकी जरूरत पड़ी. लेकिन आवाज लगाने पर भी मुंशी कमरे से बाहर नहीं आए. कमरा अंदर से बंद था. ऑडियो अफसर ने जब खिड़की से अंदर देखा तो दीपक पंखे से झूलते पाए गये. ऑडियो अफसर ने तुरंत इसकी जानकारी थाने में मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों को दी. जिसके बाद सभी कमरे में पहुंचकर लाश को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

कमरे से नहीं मिला सुसाइड नोट

घटना की सूचना पर सदर डीएसपी, सिटी डीएसपी और सदर थाना प्रभारी मेसरा थाना पहुंचे और मामले की पड़ताल की. पुलिस पदाधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा. वैसे कमरे से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

पारिवारिक विवाद में खुदकुशी की आशंका

मृतक मुंशी जमशेदपुर के रहने वाले थे. पुलिस ने उनके परिजनों को घटना के बारे में सूचना दे दी है. मूल रूप से दीपक पटेल गुजरात के रहने वाले थे, लेकिन जमशेदपुर में बस गये थे. 2016 से बीआईटी मेसरा थाने में पदस्थापित थे. पुलिसकर्मियों की माने तो थाने के सहयोगियों से उनका कोई विवाद नहीं था. खुदकुशी के पीछे पारिवारिक कारण हो सकता है. खुदकुशी से पहले मृतक किसी से बात कर रहे थे.

(इनपुट- मनोज कुमार)

ये भी पढ़ें- रांची में बंधन बैंक की एजेंट से 2 लाख रुपये की लूट
Loading...

थाने की हाजत में आरोपी ने की खुदकुशी, चोरी के केस में हुआ था गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 6:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...