Ranchi News: सिगरेट के लिए हत्या! हादसा दिखने वाली घटना की टी-शर्ट ने सुलझाई गुत्थी

गत 9 मार्च को रांची सदर अस्पताल की 5वीं मंजिल से गिरकर लिफ्ट मैन की मौत हो गई थी. (सांकेतिक तस्वीर)

गत 9 मार्च को रांची सदर अस्पताल की 5वीं मंजिल से गिरकर लिफ्ट मैन की मौत हो गई थी. (सांकेतिक तस्वीर)

Ranchi News: रांची पुलिस ने बताया कि एक सिगरेट को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि दो युवकों में धक्का-मक्की होने लगी. इसी दौरान सतेंद्र ने राहुल को ऐसा धक्का मार कि राहुल सदर अस्पताल की छत से नीचे गिर गया. इससे उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
रांची. गत 9 मार्च की देर रात रांची सदर अस्पताल (Ranchi Sadar Hospital) की पांचवीं मंजिल से गिरकर लिफ्टमैन की मौत हो गई थी. तब ये मामला हादसा प्रतित हो रहा था. लेकिन रांची पुलिस (Ranchi Police) ने इसकी गुत्थी सुलझाते हुए इसे हत्या करार दिया है. दरअसल पुलिस की जांच ये बात सामने आई है कि लिफ्टमैन राहुल की हत्या कर दी गई. और ये हत्या सिगरेट पीने को लेकर विवाद में की गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि लिफ्टमैन राहुल और उसके रूम पार्टनर सतेन्द्र कुमार ठाकुर गत 9 मार्च को सदर अस्पताल की पांचवीं मंजिल पर मौजूद थे. रात करीब साढ़े 11 बजे दोनों के बीच एक सिगरेट को लेकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों में धक्का-मक्की होने लगी. इसी दौरान सतेंद्र ने राहुल को ऐसा धक्का मार कि राहुल छत से नीचे गिर गया. इससे उसकी मौत हो गई.

मामले की जानकारी देते हुए रांची के सिटी एसपी सौरभ ने बताया कि घटनास्थल पर पुलिस को एक टीशर्ट मिली थी. पुलिस उसी के सहारे आरोपी तक पहुंची. आरोपी सतेन्द्र ने पूछताछ में अपना जुर्म पुलिस के समक्ष कबूल कर लिया है.

बता दें कि घटना वाले दिन मृतक के परिजन मामले को हत्या बता रहे थे. उनका कहना था कि राहुल ने घटना से थोड़ी देर पहले घरवालों से फोन पर बात की थी. उधर घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. लेकिन एक टीशर्ट ने सच्चाई सामने ला दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज