Home /News /jharkhand /

झारखंड: रांची के रातू रोड से बोरे में मिला महिला का शव, पुलिस के लिए चुनौती बनी यह मर्डर मिस्ट्री!

झारखंड: रांची के रातू रोड से बोरे में मिला महिला का शव, पुलिस के लिए चुनौती बनी यह मर्डर मिस्ट्री!

Murder Mystery: रांची के रातू थाना क्षेत्र में अज्ञात महिला का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई है.

Murder Mystery: रांची के रातू थाना क्षेत्र में अज्ञात महिला का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई है.

Murder Mystery: रांची के रातू थाना (Ratu Police Station) क्षेत्र स्थित झिरी इलाके में अज्ञात महिला का शव बोरे से बरामद होने से इलाके में सनसनी मच गई है. मामले की सूचना मिलने के बाद रातू पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है. हालांकि अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है. रांची पुलिस के लिए एक तरह से यह वारदात चुनौतीपूर्ण मर्डर मिस्ट्री (Murder Mystery) बन चुकी है, जिससे सुलझाने के लिए हर एंगल से जांच की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

रांची. रांची के रातू थाना (Ratu Police Station) क्षेत्र स्थित झिरी इलाके में अज्ञात महिला का शव बोरे में बरामद होने से इलाके में सनसनी मच गई है. मामले की सूचना मिलने के बाद रातू पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है. हालांकि अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है. रांची पुलिस के लिए एक तरह से यह वारदात चुनौतीपूर्ण मर्डर मिस्ट्री (Murder Mystery) बन चुकी है, जिससे सुलझाने के लिए हर एंगल से जांच की जा रही है. बता दें, रातू थाना क्षेत्र के झिरी रिंग रोड इलाके में बोरे में बंद शव की सूचना आग की तरह फैली, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी.
मामले की जानकारी होते ही रातू पुलिस मौके पर पहुंची और बोरे को खोला उसमें से एक महिला का शव बरामद हुआ है. मृतक महिला की उम्र 35 वर्ष आंकी गई है. प्राथमिक जांच में पुलिस को ऐसा लगा रहा है कि शायद महिला की हत्या गला घोंटकर की गई है, जिसके बाद उसका शव यहां फेंक दिया गया है.

मौके पर पहुंची एफएसएल टीम
जानकारी के अनुसार महिला के पास से एक हैंडबैग सहित कुछ अन्य सामान बरामद हुए हैं जिसके आधार पर पुलिस मृतक महिला की शिनाख्त में जुटी हुई है. वहीं आसपास के थानों से भी संपर्क किया जा रहा है ताकि किसी महिला के मिसिंग होने सूचना मिल पाए. मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया. दोनों टीमों ने घटनास्थल की जांच की है. शव और बोरे से भी कुछ नमूने लिए गए हैं ताकि कुछ सुराग हाथ लग सके.

दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
पुलिस के अनुसार इस बात की भी आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद उसकी हत्या कर दी गई हो. हालांकि पोर्स्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा. इसके साथ ही टेकिनिकल टीम की भी मदद ली जा रही है और कॉल डंप के साथ-साथ अन्य पहलुओ पर भी जांच की जा रही है.

Tags: Jharkhand Police, Murder case, Ranchi Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर