रांची : सुखदेव नगर थाने के पास चाकू से गोदकर दिनदहाड़े हत्या, नाबालिग समेत 5 हिरासत में

वारदात के बाद नाबालिग आरोपी के घर पर मुहल्ले के लोगों ने जमकर पथराव किया.
वारदात के बाद नाबालिग आरोपी के घर पर मुहल्ले के लोगों ने जमकर पथराव किया.

वारदात के बाद नाबालिग आरोपी के घर पर मुहल्ले के लोगों ने किया पथराव. थाने के पास हुए इस हत्याकांड में पुलिस ने 5 आरोपियों को डिटेन किया है. इनमें से एक नाबालिग पहले से दोहरे हत्याकांड का आरोपी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 11:46 PM IST
  • Share this:
रांची. सुखदेव नगर थाना परिसर से कुछ दूरी पर हुई हत्या (Murder) की वारदात से इलाके के लोग सकते में हैं, वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए हत्याकांड में शामिल सभी 5 आरोपियों को हिरासत में लिया है. हत्या का आरोप जिस नाबालिग पर लगा है, वह पहले से दोहरी हत्या का आरोपी है. कुछ दिन पहले ही वह बाल सुधार गृह से बाहर आया है. बाहर आने के बाद उसने फिर एक वारदात को अंजाम दिया. वहीं इस दौरान आक्रोशित लोगों ने नाबालिग आरोपी के घर पर जमकर पत्थरबाजी की और तोड़फोड़ भी की. तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए पूरे इलाके में पुलिस का पहरा है.

सुखदेव नगर के पास हुई वारदात

सुखदेव नगर थाने के पास हुई चाकूबाजी में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 2 युवक बुरी तरह घायल हो गए. मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि लूटपाट के इरादे से चाकूबाजी की गई है. वारदात के बाद आक्रोशित लोगों ने नाबालिग आरोपी के घर पर जमकर तोड़फोड़ की. इस दौरान घर पर पत्थरबाजी भी की गई. हालांकि बाद में सुखदेव नगर थाना पुलिस पहुंची और हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ कर मामले को शांत कराया. यह वारदात सुखदेव नगर थाना के 100 मीटर की दूरी पर हुई है. मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को हिरासत में लिया है, इनमें से 2 नाबालिग हैं. फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है.




हिरासत में लिया गया नाबालिग पहले से डबल मर्डर का आरोपी है

आरोपियों के पास से वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल किया गया चाकू और एक पिस्टल बरामद किया गया है. वारदात को अंजाम देने का मुख्य आरोपी एक नाबालिग है. आपको बता दें कि इस नाबालिग पर रातू कब्रिस्तान में डबल मर्डर का आरोप है. आरोप है कि वहां वारदात को अंजाम देने के बाद उसने रातू कब्रिस्तान में शव को भी दफना दिया था. मामले पर रांची के सिटी एसपी सौरभ ने कहा कि कुछ दिन पहले ही नाबालिग बाल सुधार गृह से बाहर आया है और उसके बाद एक बार फिर हत्या जैसे जघन्य अपराध को उसने अंजाम दिया.

सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल

रांची सुखदेवनगर थाना के पास एक युवक की हत्या चाकू से गोद कर की गई है, वही अन्य दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं. थाने परिसर के पास हुए इस वारदात से सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज