रांची में युवती की सिर कटी नग्न लाश मिलने से सनसनी, रेप के बाद हत्या की आशंका

घटना से इलाके में सनसनी फैल गई

स्थानीय लोगों के मुताबिक मृतका के प्राइवेट पार्ट पर गहरे चोट के निशान पाये गये. जिससे आशंका है कि बलात्कार या फिर सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) के बाद युवती की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी गई.

  • Share this:
    रांची. राजधानी रांची (Ranchi) के ओरमांझी इलाके में युवती की सिर कटी लाश (Beheaded Corpse) मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस युवती के बारे में पता लगाने में जुटी हुई है. लाश ओरमांझी थानाक्षेत्र के कुचचु पंचायत के जीराबर में साईं नाथ यूनिवर्सिटी के पीछे परास पतरा जंगल से बरामद हुई. लाश नग्न अवस्था में थी और सिर कटा हुआ है. युवती की उम्र 20 से 22 साल की बताई गई है.

    ग्रामीणों ने जंगल में युवती की लाश देखकर पुलिस को सूचना दी. पुलिस डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन की. लेकिन पुलिस को कोई खास सफलता नहीं मिली. गायब सिर अब तक बरामद नहीं हो पाया है. इस वजह से युवती की शिनाख्त में भी परेशानी हो रही है.

    मामले की जांच के लिए टीम का गठन

    ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की. उन्होंने बताया कि इस मामले जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. घटना की जांच के लिए टीम का गठन कर दिया गया है. घटना दुर्भाग्यपूर्ण है.

    प्राइवेट पार्ट पर पाये गये गहरे चोट के निशान 

    बता दें कि पुलिस को शक है कि युवती के साथ बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया गया. हालांकि फिलहाल पुलिस इसको लेकर खुलकर कुछ बोल नहीं रही है. वहीं स्थानीय लोगों ने मुताबिक उस इलाके की कोई लड़की गायब नहीं है. लिहाजा युवती बाहर की रही होगी. लोगों की माने तो मृतका के प्राइवेट पार्ट पर गहरे चोट के निशान पाये गये. जिससे आशंका है कि युवती के साथ बलात्कार या फिर सामूहिक दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया गया, फिर बेरहमी से हत्या कर दी गई. (इनपुट- ओमप्रकाश)