लाइव टीवी

प्रत्याशियों के चयन पर बोले नंदकिशोर, जीत का माद्दा रखने वालों को मिलेगा टिकट

Bhuwan Kishore Jha | News18 Jharkhand
Updated: October 10, 2019, 5:57 PM IST
प्रत्याशियों के चयन पर बोले नंदकिशोर, जीत का माद्दा रखने वालों को मिलेगा टिकट
नंदकिशोर यादव ने कहा कि झारखंड में बीजेपी विकास के मुद्दे पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी

रावण दहन (Ravana Combustion) के दौरान गांधी मैदान में मंच से बीजेपी (BJP) नेताओं के गायब रहने के सवाल पर नंदकिशोर यादव (NandKishore Yadav) ने कहा कि वह कोई राजनीतिक मंच नहीं था, इसलिए इसे राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाना चाहिए.

  • Share this:
रांची. झारखंड में विकास (Development) के मुद्दे पर बीजेपी (BJP) विधानसभा चुनाव (Assembly Election) लड़ेगी. पार्टी चुनाव सह प्रभारी नंदकिशोर यादव (Nand Kishor Yadav) ने न्यूज-18 से खास बातचीत में ये बात कही. उन्होंने कहा है कि केन्द्र और राज्य सरकार के द्वारा किये गये विकास कार्यों को लेकर पार्टी विधानसभा चुनाव लडे़गी. प्रत्याशियों (Candidates) के चयन के सवाल पर उन्होंने कहा कि उम्र के बजाय इस बार वैसे लोगों को चुनावी मैदान में उतारा जायेगा, जो जीत का माद्दा रखते हैं. हालांकि प्रत्याशियों के चयन पर अंतिम निर्णय बीजेपी संसदीय बोर्ड लेगा.

रावण दहन कार्यक्रम से गायब रहने पर सफाई
पटना में जलजमाव और बाढ़ पर नंदकिशोर यादव ने कहा कि पहले जलजमाव से बीमारियों के खतरे को देखते हुए ऐहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं. बाद में कारणों को देखा जायेगा. जिससे भविष्य में ऐसी स्थिति, दोबारा सामने ना आए. रावण दहन के दौरान गांधी मैदान में मंच से बीजेपी नेताओं के गायब रहने के सवाल पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि वह कोई राजनीतिक मंच नहीं था, इसलिए इसे राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाना चाहिए.

तय हो रहा बड़े नेताओं का चुनावी दौरा

झारखंड विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी सहित पार्टी के बड़े नेताओं के चुनावी दौरे को लेकर नंद किशोर यादव ने कहा कि नेताओं का दौरा तय किया जा रहा है. शुक्रवार से कोल्हान में एक बार फिर मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा शुरू होने जा रही है. सीएम एक बार फिर मजबूत बीजेपी सरकार के लिए जनता से आशीर्वाद मांग रहे हैं. कोल्हान के बाद उत्तरी छोटानागपुर में सीएम का दौरा होगा.

ये भी पढ़ें- झारखंड में मैट्रिक और इंटर की परीक्षा अगले साल 11 फरवरी से

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 5:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...