Assembly Banner 2021

रांची : पार्टी संगठन में नई जान फूंकने 7 मार्च को झारखंड आ रहे NCP अध्यक्ष शरद पवार

सांकेतिक फोटो.

सांकेतिक फोटो.

शरद पवार मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी मुलाकात करेंगे. संभावना जताई जा रही है कि शरद पवार सीएम के समक्ष एनसीपी को सत्ता में भागीदारी देने की मांग कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 5, 2021, 11:19 PM IST
  • Share this:
रांची. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार (president Sharad Pawar) 7 मार्च को झारखंड (Jharkhand) दौरे पर आ रहे हैं. उनका यह दौरा कई मायनों में अहम होगा. शरद पवार 7 मार्च को राजधानी रांची (Ranchi) के हरमू मैदान में पार्टी की तरफ से आयोजित राज्यस्तरीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे. वहीं, इसके माध्यम से झारखंड में पार्टी संगठन को मजबूत करने की कोशिश होगी. एनसीपी प्रदेश अध्यक्ष कमलेश सिंह ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी.

सीएम से भी मिलेंगे शरद पवार

एक दिवसीय रांची दौरे के क्रम में शरद पवार मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से भी मुलाकात करेंगे. सीएम आवास पर शाम 4 बजे दोनों नेताओं की मुलाकात होगी. इस मुलाकात के दौरान यह संभावना जताई जा रही है कि शरद पवार सीएम के समक्ष एनसीपी को सत्ता में भागीदारी देने की मांग कर सकते हैं. एनसीपी ने हेमंत सोरेन सरकार को बिना शर्त समर्थन दिया है. झारखंड में हुसैनाबाद से कमलेश कुमार सिंह एनसीपी के इकलौते विधायक हैं. कमलेश के ऊपर प्रदेश अध्यक्ष की भी जिम्मेवारी है.



सम्मेलन में ये लोग भी होंगे शामिल
एनसीपी विधायक कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि शरद पवार पहली बार झारखंड आ रहे हैं. संगठन को धारदार बनाने और पार्टी के विस्तार को लेकर रांची के हरमू मैदान में 7 मार्च को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का प्रदेशस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन होगा. इस कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार के अलावा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रफुल्ल पटेल, पार्टी की महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष फौजिया खान, राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज शर्मा सहित पार्टी के कई नेता सम्मेलन को संबोधित करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज