अपना शहर चुनें

States

न्यूज़ 18 की खबर का असर, लालू यादव से मिलने आने वाले RJD नेताओं की भीड़ हुई लापता

चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव इनदिनों रिम्स के केली बंगले में रहते हैं. (फाइल फोटो)
चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू यादव इनदिनों रिम्स के केली बंगले में रहते हैं. (फाइल फोटो)

शनिवार को न्यूज- 18 ने रात के अंधेरे में कई राजद नेताओं (RJD Leaders) के केली बंगले के अंदर जाने की एक्सक्लूसिव तस्वीरें दिखाई थी. जो जेल मैनुअल का खुला उल्लंघन था. जिसके बाद सोमवार को बंगले के बाहर सन्नाटा देखा गया.

  • Share this:
रांची. सोमवार को रिम्स (RIMS) के केली बंगले के बाहर का नजारा काफी चौंकाने वाला रहा. हर दिन सुबह 6 बजे से ही जहां केली बंगले के बाहर बिहार से पहुंचे 200 से 300 की संख्या में राजद नेताओं (RJD Leaders) का मजमा लगा करता था. वहां आज सुबह से ही खामोशी और सन्नाटा पसरा नजर आया. इक्का-दुक्का जो भी नेता बंगले के बाहर मौजूद थे. वह भी मीडिया की मौजूदगी से भागते नजर आए.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Yadav) ने खुद राजद नेताओं को केली बंगले पर आने से मना किया है. और तमाम नेताओं को पटना जाकर तेजस्वी यादव से मुलाकात करने की सलाह दी है.

रात के अंधेरे में राजद नेता जाते थे बंगले के अंदर 



आपको बता दें कि शनिवार को न्यूज- 18 ने रात के अंधेरे में कई राजद नेताओं के केली बंगले के अंदर जाने की एक्सक्लूसिव तस्वीरें दिखाई थी. तस्वीरों में साफ नजर आ रहा था कि किस तरह राजद नेता बारी-बारी से केली बंगले में प्रवेश कर लालू से मुलाकात करने जा रहे हैं. जो जेल मैनुअल का खुल्लमखुल्ला उल्लंघन था.
पटना शिफ्ट हुई भीड़

न्यूज-18 पर एक्सक्लूसिव तस्वीरें चलने के बाद रविवार की सुबह से ही बिहार से पहुंचने वाले राजद नेताओं की भीड़ केली बंगले के बाहर नदारद नजर आयी. बताया यह भी जा रहा है कि सीट शेयरिंग का फार्मूला तय होने के बाद केली बंगले के बाहर जुटने वाली राजद नेताओं की भीड़ पटना शिफ्ट हो गई है. चूंकि लालू प्रसाद ने भी राजद नेताओं को केली बंगले पर आने से मना किया है. लिहाजा अब राजद नेताओं के पास पटना कूच करने के अलावा कोई चारा नहीं रहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज