रांची में आज शाम सजेगा 'एजेंडा झारखंड' का मंच, सीएम समेत ये दिग्गज लेंगे हिस्सा
Ranchi News in Hindi

रांची में आज शाम सजेगा 'एजेंडा झारखंड' का मंच, सीएम समेत ये दिग्गज लेंगे हिस्सा
एजेंडा झारखंड

रांची के स्टेशन रोड स्थित होटल बीएनआर चाणक्य में शाम 4 बजे से एजेंडा झारखंड का मंच सजेगा. इसमें मुख्यमंत्री रघुवर दास बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे.

  • Share this:
देश के प्रतिष्ठित मीडिया नेटवर्क न्यूज- 18 की ओर से आज रांची में 'एजेंडा झारखंड' का आयोजन किया जा रहा है. स्टेशन रोड स्थित होटल बीएनआर चाणक्य में शाम 4 बजे से एजेंडा झारखंड का मंच सजेगा. इसमें मुख्यमंत्री रघुवर दास बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे. उनके अलावा नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अजय कुमार समेत सूबे के कई बड़े राजनीतिक चेहरे मौजूद रहेंगे.

एजेंडा झारखंड के मंच की सियासी हस्तियों के अलावा शिक्षा, कला और खेल व संस्कृति जगत से जुड़ी हस्तियां भी शोभा बढ़ाएंगी. इस दौरान सवाल- जवाब के कई सेशन होंगे. पैनल में शामिल बड़ी हस्तियां लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गंभीर मुद्दों पर बेबाकी से अपना पक्ष रखेंगे.

न्यूज- 18, झारखंड की कोशिश है कि गंभीर मुद्दों पर चर्चा के जरिए समाधान निकले. चैनल अपनी सामाजिक जिम्मेदारी और सरोकारों के तहत जनहित के मुद्दों को 'एजेंडा झारखंड' के जरिए एक मंच देना चाहता है. यह कार्यक्रम शाम 4 बजे से 7 बजे तक चलेगा. इसमें दर्शक को तौर भी गणमान्य लोगों की मौजूदगी रहेगी.



ये भी पढ़ें- 



सुर्खियां: 'जब तक यह चौकीदार है, तब तक आदिवासियों के जल, जंगल और जमीन पर कोई पंजा नहीं मार सकता'

झारखंड में पीएम मोदी का नया नारा- 'यह लहर नहीं ललकार है, फिर मोदी सरकार है'

PHOTOS: तस्वीरों में देखें रांची में पीएम मोदी का मेगा रोड शो

'दोबारा मोदी सरकार बनी, तो अगले 10 साल में गरीब मुक्त हो जाएगा देश'

राजनाथ सिंह का हमला- कांग्रेस मुक्त भारत बनने के बाद ही देश का हो सकता है विकास
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading