Rising Jharkhand: रांची में न्यूज़ 18 के मंच पर जुटे दिग्गज, किया सूबे के मुद्दों और विषयों पर चर्चा

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर मुख्यमंत्री रघुवर दास (CM Raghuvar Das) और विशिष्ट अतिथि के तौर पर राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह शामिल होंगे. कार्यक्रम का लाइव टेलीकास्ट लोग 'न्यूज-18 बिहार- झारखंड चैनल' पर शाम 4 बजे से देख पाएंगे.

News18 Jharkhand
Updated: August 28, 2019, 6:58 PM IST
Rising Jharkhand: रांची में न्यूज़ 18 के मंच पर जुटे दिग्गज, किया सूबे के मुद्दों और विषयों पर चर्चा
रांची के होटल रेडिशन ब्लू में शाम 4 बजे से 'राइजिंग झारखंड' कार्यक्रम का आयोजन होगा
News18 Jharkhand
Updated: August 28, 2019, 6:58 PM IST
झारखंड की राजधानी रांची में न्यूज-18 (News-18) का मंच सज चुका है. राइजिंग झारखंड (Rising Jharkhand) के इस मंच पर बुधवार शाम 4 बजे से सूबे के महत्वपूर्ण मुद्दों पर विस्तार से चर्चा होगी. मसलन, बनते और बढ़ते झारखंड की रूपरेखा कैसी हो? सरकार की नीतियों और योजनाओं से प्रदेश की सवा तीन करोड़ जनता को कैसे फायदा पहुंचे? इन जैसे जनसरोकार के मुद्दों को लेकर रांची के मेनरोड स्थित होटल रेडिशन ब्लू में राइजिंग झारखंड कार्यक्रम होने वाला है. यह शाम 4 बजे से रात 8 बजे तक चलेगा. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर मुख्यमंत्री रघुवर दास (CM Raghuvar Das) और विशिष्ट अतिथि के तौर पर राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह शामिल होंगे. कार्यक्रम का लाइव टेलीकास्ट लोग 'न्यूज-18 बिहार- झारखंड चैनल' पर शाम 4 बजे से देख पाएंगे.

महत्वपूर्ण विषयों पर विशेषज्ञ रखेंगे राय

चार घंटे के इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से चार विषयों पर चर्चा होगी. 'नया झारखंड, कितना नया' इस पर कांग्रेस सांसद गीता कोड़ा, बीजेपी सांसद संजय सेठ और जेएमएम महिला मोर्चा अध्यक्ष डॉ महुआ माजी अपनी बात रखेंगे. 'बदला परिवेश, कैसा है निवेश' इस पर राय रखने के लिए राइजिंग झारखंड के मंच पर सीसीएल के सीएमडी गोपाल सिंह, अडानी पावर से स्टेट हेड अमृतांशु प्रसाद और मोंगिया स्टील के सीएमडी गुणवंत सिंह मोंगिया होंगे.
पद्म श्री अशोक भगत, पद्म श्री सिमोन उरांव और पद्म श्री जमुना टुडू और रुपेश कटियार 'धरती भरी, जंगल हरा, कहां तक पहुंची विकास की हवा?' पर अपना विचार रखेंगे. मुख्यमंत्री रघुवर दास झारखंड के विकास की रफ्तार को विस्तार से समझाएंगे.




खेल से जुड़ीं हस्तियां होंगे सम्मानित

Loading...


कार्यक्रम में खेल से जुड़ी हस्तियों को सम्मानित भी किया जाएगा. इसमें राजनीतिक, सामाजिक, कला और खेल समेत विभिन्न क्षेत्रों की बड़ी हस्तियां, बुद्धिजीवी और गणमान्य हिस्सा लेंगे. कार्यक्रम का लाइव टेलीकास्ट लोग 'न्यूज-18 बिहार- झारखंड चैनल' पर शाम 4 से रात 8 बजे तक देख पाएंगे.



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 12:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...