news@1:30pm- एक क्लिक में पढ़ें झारखंड की अब तक की सभी प्रमुख खबरें
Ranchi News in Hindi

news@1:30pm- एक क्लिक में पढ़ें झारखंड की अब तक की सभी प्रमुख खबरें
एक क्लिक में पढ़ें झारखंड की दोपहर डेढ़ बजे तक की सभी प्रमुख खबरें

एक क्लिक में पढ़ें झारखंड की दोपहर डेढ़ बजे तक की सभी प्रमुख खबरें

  • Last Updated: September 1, 2016, 1:18 PM IST
  • Share this:
रांची- सीएम ने तीन जिलों के एसपी को दी सीधी चेतावनी. देवघर,गोड्डा और साहेबगंज के एसपी को चेतावनी. बालू की तस्करी नहीं रूकी तो होगी कार्रवाई. कल से बालू तस्करी की खबर आई तो खैर नहीं. पुलिस कॉनक्लेव के उद्घाटन के दौरान बोले सीएम.

रांची - ACB, रांची के एसपी आनंद जोसेफ तिग्गा की मौत. इलाज के दौरान मेडिका में हुई मौत.
कुडू के केरवाड़ी मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में घायल हुए थे तिग्गा. कुड़ू के केरवाड़ी मोड़ के पास पलटी गाड़ी. गंभीर रूप से घायल तिग्गा मेडिका, रांची में भर्ती. रांची से डालटनगंज जाने के दौरान हुआ हादसा. दो बॉडीगार्ड मामूली रूप से घायल.

रांची- IPL गोलीकांड को लेकर सीएम से मिले बाबूलाल मरांडी. सीएम से की पूरे मामले की न्यायिक जांच की मांग. मारे गये लोगों के आश्रित को 50-50 लाख रु देने की मांग. घायलों को 5 लाख का मुआवजा दे सरकार. दोषी अधिकारियों पर हत्या का मुकदमा चलाए सरकार.
रांची - जमाबंदी रद्द कर सरकार कर रही है लोगों को परेशान. प्र.राजद अध्यक्ष गौतम सागर राणा का बयान. विरोध में राजद चलाएगा चरणबद्ध आंदोलन. लालू यादव ने भी इस मुद्दे पर की है सीएस से बात. 6 सितंबर को कांके में राजद देगा महाधरना.



रांची- दखल दिहानी को लेकर सरकार हुई नरम. डीसी की बैठक में दखल दिहानी को लेकर दिखी नरमी. अब दखल दिहानी के मामले में प्रशासन लेगा समय. पिछले दिनों दखल दिहानी को लेकर चल रहा था उग्र आंदोलन.

गढ़वा- स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी के बीएड कॉलेज में लूट. एक कर्मचारी से पिस्टल के बल पर 5 हजार रु. की लूट. मंत्री के बेटे ने चार के खिलाफ नामजद प्राथमिकी कराई दर्ज. मेराल थाना क्षेत्र के पिंडरा गांव की घटना.

धनबाद- दारोगा बलिराम भगत रिश्वत लेते गिरफ्तार. ACB ने रिश्वत लेते दारोगा को किया गिरफ्तार. दहेज प्रताड़ना केस के लिए ले रहे थे रिश्वत. सरायढेला थाना क्षेत्र का मामला.

गिरिडीह- दहेज के लिए गला दबाकर विवाहिता की हत्या. ससुराल वालों पर हत्या का आरोप.
घटना के बाद से सभी ससुराल वाले फरार. हीरोडीह थाना क्षेत्र के डोंगोडीह की घटना.

गुमला- व्यवसायी की हत्या के खिलाफ विशुनपुर की दुकानें बंद. व्यवसायियों ने सामूहिक रूप से दुकानें बंद की. दो दिन पूर्व होटल व्यवसायी की हुई थी हत्या. हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बाजार बंद.

हजारीबाग- अपने बच्चे को लेकर कुएं में कूदी महिला. दोनों की मौत, घरेलू विवाद को बताया जा रहा है कारण. ईचाक थाना क्षेत्र के खुटरा गांव की घटना.

लातेहार- दो बिचौलिया व पंचायत सेवक ने की अवैध निकासी. पांच लाख रु.की अवैध निवासी की
इंदिरा आवास के लिए लाभुकों को दिया जाना था रु.. बीडीओ की जांच में हुआ खुलासा, प्राथमिकी दर्ज. नेतरहाट थाना क्षेत्र के चुरमुंडा का मामला.

देवघर- विषाक्त भोजन खाने से दो दर्जन लोग बीमार. श्राद्धकर्म का भोजन करने से पड़े बीमार. सारवां सीएचसी में सभी को कराया गया भर्ती. सारवां प्रखंड के बैजनाथपुर का मामला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading