Home /News /jharkhand /

nitish kumar minister mukesh sahni praises lalu prasad say i am impressed by his ideology jhnj

बीजेपी की बेवफाई पर नीतीश के मंत्री का लालू के लिए धड़का दिल, सहनी बोले- उनकी विचारधारा से हूं प्रभावित

बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने बिहार के बाद झारखंड में अपनी पार्टी को लॉन्च किया. (फाइल फोटो)

बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी ने बिहार के बाद झारखंड में अपनी पार्टी को लॉन्च किया. (फाइल फोटो)

बिहार के पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि लालू प्रसाद उनके दिल में बसते हैं और वो उनके विचारधारा से काफी प्रभावित हैं. लालू प्रसाद गरीबों का कल्याण करने वाले और सामाजिक न्याय को मानने वाले लोग हैं.

रांची. झारखंड में अपनी पार्टी, विकासशील इंसान पार्टी, को लॉन्च करने आये बिहार सरकार के पशुपालन मंत्री मुकेश सहनी ने बीजेपी पर निशाने साधते कहा कि दलित का बेटा हूं, इसलिए मुझे परेशान किया जा रहा है. जिसको जो बोलना है बोले, जिसको जो गाली देना है दे. मुझे परेशान किया जा रहा है क्योंकि मैं हक की बात करता हूं. है हिम्मत तो नीतीश कुमार के खिलाफ बीजेपी कुछ बोलकर दिखाए.

सहनी ने कहा कि जब जेडीयू एनडीए में रहकर अन्य राज्यों में चुनाव लड़ सकता है, तो मैं क्यों नहीं. यूपी में मैं चुनाव लड़ने गया, ये मेरा अधिकार है. मैं किसी भी राज्य में चुनाव लड़ सकता हूं. उन्होंने कहा कि बिहार में निषाद समाज के लिए एक अच्छा प्लेटफार्म दिया है. पार्टी के प्रोटोकॉल पर हमलोग काम कर रहे हैं. 2024 में मजबूती से लोकसभा चुनाव में लगेंगे. पंचायत से लेकर लोकसभा क्षेत्र तक हमलोग संगठन को मजबूत करेंगे. अपने वजूद को लेकर हमलोग लड़ाई लड़ रहे हैं.

इस दौरान मुकेश सहनी ने लालू प्रसाद की तारीफ में कसीदे भी पढ़ें. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद उनके दिल में बसते हैं और वे उनके विचारधारा से काफी प्रभावित हैं. मुकेश सहनी ने कहा कि लालू प्रसाद गरीबों का कल्याण करने वाले और सामाजिक न्याय को मानने वाले लोग हैं. उन्होंने नीतीश कुमार के काम की भी तारीफ की.

मुकेश सहनी ने कहा कि झारखंड, बिहार और उत्तर प्रदेश में निषादों और उनकी उपजातियों की बड़ी संख्या है. ऐसे में वे 2024 के लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं. तीनों राज्यों की 134 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार खड़ा कर अपनी ताकत का एहसास कराएंगे.

झारखंड में थर्ड फ्रंट में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सरयू राय अक्सर पिछड़े, दलित और वंचितों की आवाज उठाते हैं इसलिए उनसे बात हुई है. झारखंड में वीआईपी की भविष्य में दशा और दिशा क्या होगी ये बाद में तय किया जाएगा. जल्द ही राज्य कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा.

Tags: BJP, CM Nitish Kumar, Jharkhnad news, Lalu Yadav News, Mukesh Sahni

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर