उपचुनाव को लेकर यूपीए में कोई विवाद नहीं, कांग्रेस को दी गई भभुआ सीट: लालू

पेशी के बाद लालू प्रसाद ने आरोप लगाया कि सीबीआई को गवाह नहीं मिल रहा है. ऐसे में सीबीआई वाले किसी को भी पकड़कर गवाही करवा रहे हैं.

Manoj Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 15, 2018, 8:42 PM IST
उपचुनाव को लेकर यूपीए में कोई विवाद नहीं, कांग्रेस को दी गई भभुआ सीट: लालू
लालू प्रसाद
Manoj Kumar
Manoj Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: February 15, 2018, 8:42 PM IST
बिहार में उपचुनाव को लेकर यूपीए में कोई विवाद नहीं है. राजद अपने दो सीटिंग सीट पर प्रत्याशी खड़ा कर रहा है, जबकि कांग्रेस को भभुआ सीट दे दी गई है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने रांची में पत्रकारों से बात करते हुए ये बातें कहीं. लालू प्रसाद ने कहा कि बिहार उपचुनाव में यूपीए लड़ेगी.

इससे पहले लालू प्रसाद चारा घोटाले के दो मामले में सीबीआई कोर्ट में पेश हुए. लालू प्रसाद के अलावा आर के राणा, जगदीश शर्मा समेत तमाम आरोपी सशरीर सीबीआई कोर्ट में हाजिरी लगाई. डोरंडा कोषागार मामले में सीबीआई की ओर से तीन गवाह पेश किए गए, वहीं दुमका कोषागार में लालू प्रसाद की ओर से अपना पक्ष रखा गया.

पेशी के बाद लालू प्रसाद ने आरोप लगाया कि सीबीआई को गवाह जुट नहीं रहा. किसी को पकड़कर सीबीआई वाले गवाही करवा रहे हैं. लालू प्रसाद ने कहा कि अपने वकील के माध्यम से माननीय न्यायालय का ध्यान इस ओर दिलाया.

डोरंडा मामले में सीबीआई की ओर से तीन गवाह पेश किए गए. पीडी राजू, डिप्टी ट्रांसपोर्ट कमिश्नर सह सचिव एलूर आंध्र प्रदेश, जे पांडूरंग नायक, ज्वाईंट कमिश्नर ट्रांसपोर्ट आरटीए हैदराबाद और बी गोप नायक, आरटीओ ओमंगल की गवाही दर्ज कराई गई. इन गवाहों ने कोर्ट में अधिकारियों के हस्ताक्षरों को सत्यापित किया, जो कोर्ट में बतौर सबूत जमा किए गए हैं. वहीं दुमका कोषागार से जुड़े मामले में लालू प्रसाद की ओर से अपना पक्ष रखा गया. दोनों मामले में शुक्रवार को भी सुनवाई जारी रहेगी.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर