असम की तरह झारखंड में भी लागू होगा एनआरसी, सीएम बोले- मुसलमानों का हक मार रहे घुसपैठिए

News18 Jharkhand
Updated: September 11, 2019, 9:56 AM IST
असम की तरह झारखंड में भी लागू होगा एनआरसी, सीएम बोले- मुसलमानों का हक मार रहे घुसपैठिए
सीएम रघुवर दास ने कहा कि झारखंड से घुसपैठिये को मार भगाना है

सीएम रघुवर दास ने मंगलवार को साफ कहा कि राज्य से घुसपैठियों को मार भगाना है. इस काम को जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा.

  • Share this:
रांची. असम की तरह झारखंड में भी एनआरसी (नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजंस) (NRC) तैयार होगा. सीएम रघुवर दास (CM Raghuvar Das) ने मंगलवार को साफ कहा कि राज्य से घुसपैठियों को मार भगाना है. इस काम को जल्द से जल्द पूरा किया जाएगा. उन्होंने कहा कि राज्य में रह रहे घुसपैठिये सालों से मुसलमानों का हक मार रहे हैं. केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) पहले ही घुसपैठियों को बाहर भगाने की अपील कर चुके हैं. इससे पहले एक निजी चैनल के कार्यक्रम में भी सीएम ने कहा कि वे झारखंड में भी एनआरसी लागू करने की मांग करेंगे.

'सभी 81 सीट जीतेंगे'

विधानसभा चुनाव के लिए 65 प्लस का लक्ष्य रखने के सवाल पर सीएम ने कहा कि इस बार सभी 81 सीटें जीतेंगे. विरोधियों की जमानत तक नहीं बचेगी. मेरे लिए सीएम पद जरूरी नहीं बल्कि जनता की सेवा लक्ष्य है. जेएमएम पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि सोरेन परिवार ने सिर्फ घोटाले किये हैं. जिन्होंने गरीबों का खून चूसा है, उन्हें हिसाब देना ही होगा. हमारी सरकार में गरीबों के जीवन में बदलाव आया है. कांग्रेस और जेएमएम ने आदिवासियों के लिए कुछ नहीं किया. आज राज्य के हर घर में बिजली है, हर कोने में सड़कें हैं.

15 से जन आशीर्वाद यात्रा

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर संथाल की धरती से बीजेपी चुनावी अभियान की शुरुआत करेगी. मुख्यमंत्री रघुवर दास 15 सितंबर को जामताड़ा से जन आशीर्वाद यात्रा शुरुआत करेंगे. यह यात्रा संथाल के विभिन्न जिलों में जाएगी. इस दौरान सीएम जनता से आशीर्वाद मांगेंगे. यात्रा का समापन 21 सितम्बर को देवघर में होगा.

ये भी पढ़ें- सीएम रघुवर दास 15 सितम्बर से निकालेंगे जन आशीर्वाद यात्रा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 9:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...