फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला गिरफ्तार

फेसबुक पर हिन्दू देवी दुर्गा के बारे में आपतिजनक पोस्ट करने वाले युवक रामहरि गोप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इस मामले को लेकर बेहद गंभीरता से जांच में जुट गई है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आपतिजनक पोस्ट को आरोपी युवक ने स्वयं लिखकर पोस्ट किया या कहीं और से पोस्ट जेनरेट कर फारवर्ड किया गया है.

Upendra Gupta | News18 Jharkhand
Updated: October 13, 2018, 9:32 PM IST
फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला गिरफ्तार
आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला पुलिस के शिकंजे में
Upendra Gupta | News18 Jharkhand
Updated: October 13, 2018, 9:32 PM IST
फेसबुक पर हिन्दू देवी दुर्गा के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले युवक रामहरि गोप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इस मामले को लेकर बेहद गंभीरता से जांच में जुट गई है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आपत्तिजनक पोस्ट को आरोपी युवक ने स्वयं लिखकर पोस्ट किया या कहीं और से पोस्ट जेनरेट कर फारवर्ड किया गया है. लेकिन फिलहाल प्रथम दृष्ट्या में गिरफ्तार युवक को दोषी मानते हुए पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. चाईबासा के सदर डीएसपी एके पांडेय ने बताया कि एसपी क्रांति कुमार के पास फेसबुक पर धार्मिक आपत्तिजनक पोस्ट की सूचना मिली.

इसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले युवक की खोज हुई जिसमें मंझारी के रामहरि गोप के बारे में पता चला कि यह पोस्ट उसके एकाउंट से की गई है. बीती शुक्रवार की रात 10 बजे उसके घर से गिरफ्तारी हुई. उसने आपत्तिजनक धार्मिक पोस्ट करने की बात स्वीकार करते हुए कहा कि उसके पास वह मैसेज आया था जिसे उसने फेसबुक पर शेयर किया. डीएसपी ने कहा कि चूंकि इस समय नवरात्र का समय है और ऐसी पोस्ट से समाज में विद्धेष पैदा कर सकता है. इसलिए त्वरित कार्रवाई की गई. साथ यह ग्लोबल पोस्ट है इसलिए मामला और भी गंभीर बनता है.

यह भी देखें - VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी पहुंचे दिवड़ी माता मंदिर, लिया आशीर्वाद

यह भी पढ़ें - चावल कारोबारी नरेंद्र सिंह होरा की हत्या कर लूट करने वाले नौ आरोपी गिरफ्तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर