Home /News /jharkhand /

old pension scheme soon will be implemented in jharkhand cm hemant soren made big announcement today jhnj

राजस्थान और छत्तीसगढ़ के बाद झारखंड में भी लागू होगी पुरानी पेंशन योजना, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने किया बड़ा ऐलान

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देने का ऐलान किया है.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपने सरकारी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देने का ऐलान किया है.

Old Pension Scheme: रांची के मोरहाबादी स्थित बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि मेरी कोशिश है कि 15 अगस्त तक झारखण्ड के सरकारी कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना बहाल करूंगा.

रांची. राजस्थान और छत्तीसगढ़ के बाद झारखंड में भी पुरानी पेंशन योजना लागू होगी. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इस बाबत बड़ा ऐलान किया है. रांची के मोरहाबादी स्थित बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि मेरी कोशिश है कि 15 अगस्त तक झारखण्ड के सरकारी कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना बहाल करूंगा. उन्होंने कहा कि आज रांची में पेंशन जयघोष महासम्मेलन में आप सभी की उम्मीद का नांद मेरे कानों में गूंज रहा है. आपकी झारखण्डी सरकार सभी वर्गों के सामाजिक सुरक्षा के प्रति संवेदनशील है.

सीएम ने कहा कि आपकी झारखण्डी सरकार एक-एक कर सभी वर्गों के संघर्षों को सम्मान दे रही है. आपने देखा बरसों से संघर्ष करने वाले पारा शिक्षकों को हमने सम्मान दिया. दशकों से खाली पड़े पदों को सरकार द्वारा भरा जा रहा है. आप सभी सरकारी कर्मी राज्य सरकार के महत्वपूर्ण अंग हैं. आपके अधिकार की रक्षा होगी.

मांडर उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर उन्होंने ट्वीट कर रहा कि आज फिर झारखण्डी और झारखण्डियत की जीत हुई है. धनबल, झूठ, छल, अहंकार और शोषण की राजनीति को आज फिर चौथे उपचुनाव में मांडर की जनता ने चारों खाने चित कर दिया.

बता दें कि मोरहाबादी स्थित बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम में पेंशन महासम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें झारखंड, तेलंगाना, ओडिशा, यूपी, एमपी के कर्मचारी संगठनों के प्रतिनिधि शामिल हुए. ये लोग अपने-अपने राज्यों में पुरानी पेंशन योजना का लागू करने की मांग कर रहे हैं.

Tags: CM Hemant Soren, Jharkhand news, Pension scheme

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर