लाइव टीवी

महाराष्ट्र-हरियाणा के नतीजों से प्रदेश कांग्रेस में जोश, बोली- झारखंड में 25 के अंदर सिमटेगी बीजेपी

News18 Jharkhand
Updated: October 24, 2019, 4:21 PM IST
महाराष्ट्र-हरियाणा के नतीजों से प्रदेश कांग्रेस में जोश, बोली- झारखंड में 25 के अंदर सिमटेगी बीजेपी
प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह ने कहा कि जनता बीजेपी से दूर होती जा रही है.

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह (R. P. N. Singh) ने कहा कि झारखंड (Jharkhand) में 65 पार का नारा देने वाली बीजेपी (BJP) 25 पार भी नहीं कर पाएगी. जनता ने बीजेपी के घमंड को तोड़ दिया है.

  • Share this:
रांची. महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनाव (Maharashtra and Haryana Assembly Elections) के नतीजे (Results) से झारखंड कांग्रेस (Jharkhand Congress) में जोश है. प्रदेश कांग्रेस के नेताओं का दावा है कि इन नतीजों का असर झारखंड में दिखेगा. बीजेपी (BJP) 25 पार भी नहीं जा पाएगी. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह (R. P. N. Singh) ने कहा कि झारखंड में 65 पार का नारा देने वाली बीजेपी 25 पार भी नहीं कर पाएगी. जनता ने बीजेपी के घमंड को तोड़ दिया है. जनता बीजेपी से दूर होती जा रही है.

प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा कि बीजेपी का बड़बोलापन अब खत्म हो जाएगा. देश जान गया है कि बीजेपी सिर्फ बोलती है, जमीन पर कुछ करती नहीं है. झारखंड में भी इसका असर दिखेगा. बीजेपी जाने वाले को अब सोचना चाहिए.

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार बलमुचू ने कहा कि बीजेपी का जनाधार अब खिसक रहा है. झारखंड में बीजेपी सरकार का जाना तय है. जनता अब इनका समर्थन नहीं करेगी.

वहीं राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने कहा की पार्टी की सीट बढ़ी है. इससे जाहीर होता है कि कांग्रेस को जनता पसंद कर रही है. पार्टी झारखंड में भी बेहतर करेगी. महागठबंधन की सरकार झारखंड में बनेगी.

महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन बहुमत पाता दिख रहा है, जबकि हरियाणा में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. लेकिन बहुमत से पीछे है. हालांकि दोनों जगहों पर पिछले चुनाव के मुकाबले कांग्रेस की स्थिति अच्छी हुई है.

(इनपुट- नौशाद आलम)

ये भी पढ़ें- अंतिम जनसंवाद में सीएम रघुवर ने अधिकारियों को दी संवेदनशील बनने की नसीहत
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 4:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...