रांची: सूने घर में घुसकर महज डेढ़ माह की मासूम की जलाकर हत्या, शव को घर के बाहर फेंका

रांची के ग्रामीण इलाके में एक 45 दिन की बच्ची की जलाकर हत्या कर दी गई है.

रांची के ग्रामीण इलाके में एक 45 दिन की बच्ची की जलाकर हत्या कर दी गई है.

रांची (Ranchi) के अनगड़ा थाना क्षेत्र में एक 54 दिन की दुधमुही बच्ची (Girl Child) को किसी ने जलाकर मार डाला है. इसके बाद आरोपी ने शव को घर के बाहर एक गड्ढें में फेंककर भाग गया, मामले के सामने आने के बाद इलाके में तनाव का माहौल है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 7:55 PM IST
  • Share this:
रांची. अनगड़ा थाना क्षेत्र में महज डेढ़ महीने की बच्ची (Girl Child) के साथ दरिंदगी के बाद जलाकर उसकी हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. हत्या की इस वारदात के बारे में जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गये. दुधमुंही बच्ची की जलाकर हत्या के बाद अनगड़ा इलाके में सताकी भेल्वा टिकर गांव के लोग सकते में हैं.

जानकारी के अनुसार बच्ची को घर में छोड़कर उसकी मां नहाने गई थी. जब लौटकर आई तो बच्ची घर में नहीं मिली. खोजबीन के बाद घर से थोड़ी दूरी पर बच्ची का जला हुआ शव मिला. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस घटना की तफ्तीश में जुट गई. परिजनों द्वारा बच्ची की हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है. पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है.

Jharkhand COVID-19 Update: कोरोना संक्रमण के 76 नए मामले आए सामने, रांची में 1 की मौत

रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि हत्या के बाद शव को जलाया गया है या फिर जिंदा जलाया गया है, इसकी जांच की जा रही है. अनगड़ा थाना क्षेत्र के राहे प्रखंड के भेलवाटिकर गांव में मात्र 42 दिन मासूम राधिका को जलाने को लेकर मासूम राधिका की मां सुनीता देवी ने पुलिस को बताया कि वह सुबह अपने गांव के कुएं पर कपड़ा धोने के लिए गई थी. उनकी बूढ़ी सास भी उस दौरान घर पर नहीं थीं, जब वह लौटकर कर आई तो घर में बच्ची नहीं थी.
आसपास ढूंढने पर बच्ची नहीं मिली. इसी बीच घर से थोड़ी ही दूर पर कुछ जलने की गंध आ रही थी. जब सुनीता वहां पर गई तो देखा कि उनकी मासूम बच्ची को किसी ने जलाकर मार डाला था. अपनी मासूम बेटी को इस हाल में देखकर सुनीता वहीं बेसुध होकर गिर पड़ी. मामले की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए और जानकारी पुलिस को दी. वहीं पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज छानबीन शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज