ओपी माथुर बोले- झारखंड विधानसभा चुनाव में धारा 370 और एनआरसी भी मुद्दे होंगे

Diwakar Tiwari | News18 Jharkhand
Updated: September 11, 2019, 3:41 PM IST
ओपी माथुर बोले- झारखंड विधानसभा चुनाव में धारा 370 और एनआरसी भी मुद्दे होंगे
ओपी माथुर ने कहा कि राजनीतिक दलों का विश्लेषण जनता करती है. हम मुद्दों को जनता के बीच रखेंगे. बाकी वोटर समझदार हैं.

ओपी माथुर ने कहा कि जेएमएम और कांग्रेस परिवारवाद से मुक्त नहीं हुई है. अगर उन पर बीजेपी के नेता परिवारवाद का आरोप लगाते हैं, तो इसमें कुछ गलत नहीं है.

  • Share this:
रांची. झारखंड बीजेपी चुनाव प्रभारी ओम प्रकाश माथुर ने न्यूज 18 के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि धारा 370 और एनआरसी देश का मुद्दा है. और एक भी घुसपैठिए को देश में नहीं रहने दिया जाएगा. झारखंड विधानसभा चुनाव में भी ये मुद्दे होंगे. जम्मू-कश्मीर 70 साल से देश के दूसरे राज्यों से अलग रहा. हमने हिम्मत कर वहां से धारा 370 हटाया. कश्मीर को तीन परिवारों को लूटने के लिए छोड़ दिया गया था.

65 पार के लक्ष्य को आसानी से पा लेंगे 

सीएनटी-एसपीटी, स्थानीयता और धर्मांतरण के सवाल पर उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों ने लोकसभा चुनाव में इन्हीं मुद्दों पर झारखंड के भोले-भाले आदिवासी मतदाताओं में भ्रम फैलाया, लेकिन जनता ने झूठी बातों का जवाब दे दिया. हम विधानसभा चुनाव में 65 सीटों के अपने लक्ष्य को आसानी से पार कर लेंगे. अब विरोधियों के पास बोलने के लिए कुछ नहीं बचा है.

विपक्ष झूठ बोल रहा है, तो जनता सजा देगी

चुनाव प्रभारी ने कहा कि नरेंद्र मोदी और रघुवर दास विकास की योजनाओं के आधार पर जनता के बीच जा रहे हैं. केन्द्र व राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ हर विधानसभा के 70-80 हजार लोगों तक सीधा पहुंचा है. लोगों को लगता है कि माओवाद से ग्रसित राज्य में काफी कुछ हुआ है. राजनीतिक दलों का विश्लेषण जनता करती है. हम मुद्दों को जनता के बीच रखेंगे. वोटर समझदार है. अगर विपक्ष झूठ बोल रहा है, तो जनता उसे सजा देगी.

जेएमएम और कांग्रेस परिवारवाद से मुक्त नहीं

माथुर ने कहा कि जेएमएम और कांग्रेस परिवारवाद से मुक्त नहीं हुई है. अगर उन पर बीजेपी के नेता परिवारवाद का आरोप लगाते हैं, तो इसमें कुछ गलत नहीं है. महीनों तक सिरफोड़ी के बावजूद आखिर सोनिया जी को हीं क्यों कार्यवाहक अध्यक्ष बनाया पड़ा.
Loading...

टिकट की शर्तों पर ज्वाइनिंग नहीं 

उन्होंने कहा कि हम टिकट देने की शर्तों पर किसी को भी पार्टी में शामिल नहीं करते है. हम 'सबका साथ, सबका विकास' की बात करते हैं. अगर हमारी विचारधारा और मोदी सरकार के विकास की राजनीति से प्रभावित होकर लोग पार्टी में शामिल होते हैं, तो उन्हें शामिल कराएंगे.

ये भी पढ़ें- जेडीयू का एजेंडा चुनाव लड़ना, हमारा केवल विकास- नंदकिशोर यादव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 3:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...