Home /News /jharkhand /

panchayat poll officer looks like mahendra singh dhoni mahi ka humshakla see viral images

महेंद्र सिंह धोनी की तरह दिखता है ये पोलिंग अफसर, पंचायत चुनाव के वोटर भी हुए कंफ्यूज!

Jharkhand Viral News: रांची के सिल्ली प्रखंड के लोटा पंचायत में चुनाव कराता दिखा महेंद्र सिंह धोनी जैसा दिखने वाला शख्स.

Jharkhand Viral News: रांची के सिल्ली प्रखंड के लोटा पंचायत में चुनाव कराता दिखा महेंद्र सिंह धोनी जैसा दिखने वाला शख्स.

Jharkhand Viral News: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और 'रांची के राजकुमार' कहे जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी, अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. इन दिनों वे आईपीएल में व्यस्त हैं, बावजूद इसके अपने गृह राज्य झारखंड में चर्चा में हैं. इसकी वजह पंचायत चुनाव है. जी हां, दरअसल झारखंड की राजधानी रांची से सटे सिल्ली में पंचायत चुनाव के दौरान धोनी की तरह दिखने वाला एक शख्स लोगों से वोट डलवाता दिखा, तो मतदाता भी कंफ्यूज हो गए कि कहीं 'माही' चुनाव कराने भी तो नहीं आ गए? मगर सच्चाई कुछ और निकली..., पढ़िए ये रोचक खबर.

अधिक पढ़ें ...

रांची. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और रांची के राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी भले अपने शहर रांची में हों या न हों, लेकिन उनकी चर्चा खूब होती रहती है. राज्य में इन दिनों गांव की सरकार चुने जाने की प्रक्रिया यानी पंचायत चुनाव चल रहे हैं. इसमें भी धोनी चर्चा में हैं. वह भी ‘चुनाव ड्यूटी’ को लेकर. आप यह सोच रहे होंगे कि महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में व्यस्त हैं, तो फिर पंचायत चुनाव में उनकी मौजूदगी कैसे? इसका जवाब ये है कि धोनी की तरह दिखने वाले एक शख्स की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं. राजधानी रांची से सटे सिल्ली के लोटा पंचायत में यह शख्स चुनाव कराता दिखा, तो लोगों ने इसकी तस्वीरें खींच ली.

झारखंड पंचायत चुनाव कराने की ड्यूटी में महेंद्र सिंह धोनी के होने का जिक्र यूं ही नहीं आया है. इस क्रिकेटर की तरह दिखने वाले पंचायत चुनाव कर्मी विवेक कुमार की तस्वीरें देखकर आप भी एकबारगी धोखा खा जाएंगे. चार दिन पहले अचानक सिल्ली प्रखंड के लोटा पंचायत में महेंद्र सिंह धोनी के पंचायत चुनाव में ड्यूटी लगे होने की खबर तेजी से फैली. सिल्ली के साथ-साथ रांची से भी कई लोग इस ‘धोनी‘ को देखने पहुंच गए. टेबल पर सिर झुकाए धोनी लगातार मतपत्रों के साथ अपना काम किए जा रहे थे. लोगों को उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा था. जैसे ही उस शख्स ने चेहरा उठाया तो लोग अचरज में पड़ गए. ‌बिल्कुल धोनी की तरह हुबहू दिखने वाला यह शख्स विवेक कुमार थे. लोगों के चेहरे पर हैरानी देखकर वे मुस्कुराते हुए पंचायत ड्यूटी में अपने काम में रमे हुए थे.

jharkhand panchayat chunav 2022, mahendra singh dhoni, polling officer, panchayat chunav, dhoni viral picture, dhoni image, ranchi ka rajkumar, gaon ki sarkar, महेंद्र सिंह धोनी, धोनी जैसा दिखता है विवेक कुमार, vivek kumar looks like mahendra singh dhoni, झारखंड पंचायत चुनाव, रांची की खबर, ranchi news today, ranchi samachar, jharkhand viral news, धोनी का हमशक्ल,

धोनी की तरह दिखने वाले शख्स का नाम विवेक कुमार है. वे सीसीएल में काम करते हैं.

क्यों दिखते हैं धोनी की तरह

पंचायत चुनाव कराने पहुंचे विवेक कुमार हूबहू धोनी की तरह दिखते हैं. नजदीक से देखने पर आप भी एकबारगी कंफ्यूज हो सकते हैं कि कहीं ये धोनी तो नहीं? दरअसल, विवेक कुमार का लुक, उनका हेयर स्टाइल, कद काठी और चेहरे की बनावट काफी हद तक महेंद्र सिंह धोनी से काफी मिलती है. वह मुस्कुराते भी धोनी की तरह ही हैं. लिहाजा सिल्ली के लोटा पंचायत में जब वे चुनाव कराने पहुंचे तो वोट डालने आए मतदाता भी उन्हें देखकर हैरान रह गए. उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई. ‌आपको बता दें कि विवेक कुमार सीसीएल में असिस्टेंट मैनेजर हैं और पंचायत चुनाव में सेक्टर मजिस्ट्रेट के तौर पर उनकी ड्यूटी लगाई गई है.

रांची में भी फैली थी अफवाह

चार बूथों पर शांतिपूर्ण मतदान कराने की जिम्मेदारी विवेक के कंधों पर ही है. रांची के मोरहाबादी मैदान से विवेक जब पोलिंग पार्टी के साथ रवाना हो रहे थे. तब भी वहां महेंद्र सिंह धोनी के रूप में उनकी मौजूदगी चर्चा का विषय बनी थी. अचानक अफवाह फैल गई कि धोनी मोरहाबादी मैदान पहुंचे हैं. लेकिन जब उनके फैंस वहां पहुंचे तो उन्होंने धोनी के हमशक्ल विवेक को अपने सामने पाया.‌ हालांकि विवेक बताते हैं कि वह धोनी की तरह दिखने की कोशिश नहीं करते लेकिन लोग उन्हें सड़क पर गुजरते वक्त अचानक धोनी समझ लेते हैं और फिर आवाज देकर पुकारते हैं. उनके साथ सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करते हैं.

Tags: Mahendra Singh Dhoni, Panchayat Chunav, Ranchi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर