रांची में युवक की हत्या के बाद जमकर बवाल, लोगों ने आरोपी के घर में घुसकर की तोड़फोड़

पुलिस

पुलिस

Ranchi News: ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि इस मामले में एक आरोपी आकाश की गिरफ्तारी हुई है और उसके पास से एक पिस्टल भी बरामद हुआ है. आरोपी ने पूछताछ में घटना को एक्सिडेंट बताया है.

  • Share this:

रांची. राजधानी रांची के नामकुम थानाक्षेत्र में शनिवार की शाम हुए सागर राम हत्याकांड के मुख्य आरोपी आकाश साव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हालांकि मामले में अब भी 3 आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रविवार को नामकुम के पाहन टोली में ग्रामीण ने जमकर बवाल काटा. बाद में पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को खदेड़ा.

नामकुम के पाहन टोली में शनिवार शाम को सागर राम नामक शख्स की गोली मारकर हत्या की गई. रविवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंपा दिया. जिसके बाद अंतिम संस्कार को जा रहे ग्रामीणों ने हत्या के आरोपी सीटू साव के घर पर हमला बोलकर जमकर उत्पात मचाया. सीटू साव का पूरा परिवार हत्या के बाद से ही फरार है. हंगामे की सूचना मिलने पर नामकुम थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को खदेड़ा. ग्रामीण हत्या के तमाम आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.

जानकारी के मुताबिक हत्या को सीटू साव के घर में ही अंजाम दिया गया. दरअसल शनिवार शाम को जमीन कारोबारी सीटू साव के घर में बैठकर सिट्टू साव, सागर राम, मदन यादव, आकाश साव एवं दिवेश सोनी शराब पी रहे थे. इसी दौरान जमीन के पैसे की लेन-देन को लेकर आकाश और सागर में विवाद हो गया. विवाद बढ़ने पर आकाश साहू ने सुट्टू साहू का पिस्टल निकालकर सागर को गोली मार दी. गोली लगने के बाद आनन- फानन में सभी सागर को इलाज के लिए रिम्स ले गए, जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई. सागर के दोस्तों ने उसे रिम्स में भर्ती कराकर फरार हो गए. घटना की जानकारी बरियातू थाना के द्वारा चुटिया थाने को दी गई. जिसके बाद नामकुम पुलिस को भी सूचित किया गया.

रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि इस मामले में एक आरोपी आकाश की गिरफ्तारी हुई है और उसके पास से एक पिस्टल भी बरामद हुआ है. आरोपी ने पूछताछ में घटना को एक्सिडेंट बताया है. हालांकि उन्होंने भी आशंका जाहिर की इस पूरे मामले के पीछे रंजिश या पैसों की लेन-देन का मामला जुड़ा हो सकता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज