लाइव टीवी

कोरोना के खौफ में बिहार के शख्स ने रांची में कर ली खुदकुशी
Ranchi News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: April 3, 2020, 5:41 PM IST
कोरोना के खौफ में बिहार के शख्स ने रांची में कर ली खुदकुशी
पुलिस जांच की बात कह रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

रांची के अरगोड़ा थाना ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि पप्पू सिंह ने कोरोना के खौफ से आत्महत्या (Suicide) ली. वह बिहार (Bihar) के आरा का रहने वाला था.

  • Share this:
रांची. कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ में एक शख्स ने अपनी जान दे दी. मामला रांची (Ranchi) के अरगोड़ा (Argora) थानाक्षेत्र का है. यहां एक ऑटो चालक ने कोरोन के डर से अपने ही घर में फांस लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. मृतक की पहचान पप्पू सिंह के रूप में हुई है. वह पिछले दो साल से अशोक नगर रोड नंबर-4 में रहकर ऑटो चलाता था. हालांकि मानसिक परेशानी के चलते उसका रिनपास (rinpas) में इलाज भी चल रहा था.

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मकान मालिक और अन्य किरायेदारों से इस बाबत पूछताछ की. इसी पूछताछ में पता चला कि ऑटो चालक पप्पू सिंह कोरोना से हो रही मौत की खबरें सुनकर काफी डर गया था. उसने खुद को घर में पूरी तरह कैद कर लिया था.

बिहार के आरा का रहने वाला था 



मकान मालिक के अनुसार पप्पू ऑटो चालक था और वह उनके मकान में पिछले 2 साल से किरायेदार के रूप में रह रहा था. वह यहां अकेला रहता था. मानसिक परेशानी के चलते उसका इलाज रिनपास में चल रहा था. लेकिन जब से कोरोना की बात सामने आई, वह बेहद डरा-डरा रहता था.



कोरोना के खौफ में की आत्महत्या - पुलिस 

पप्पू सिंह बिहार के आरा का रहने वाला था. उसके कमरे से पुलिस को कुछ रुपए और अन्य सामान बरामद हुए. हालांकि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है. अरगोड़ा थाना ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि मृतक ने कोरोना के खौफ में आत्महत्या कर ली.

रिपोर्ट- ओमप्रकाश

ये भी पढ़ें- बीमार पति को देखने लॉकडाउन में 50 किमी साइकिल चलाई आदिवासी महिला

 
First published: April 3, 2020, 4:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading