लाइव टीवी

India vs South Africa 3rd Test: दोनों टीमों के खिलाड़ी पहुंचे रांची, एक झलक पाने के लिए उमड़े फैंस

News18 Jharkhand
Updated: October 15, 2019, 6:12 PM IST
India vs South Africa 3rd Test: दोनों टीमों के खिलाड़ी पहुंचे रांची, एक झलक पाने के लिए उमड़े फैंस
टीम इंडिया के सिर्फ चार खिलाड़ी ही आज पहुंचे. रोहित शर्मा और विराट कोहली को न देखकर फैंस को थोड़ी निराशा हुई

भारत-दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज (India-South Africa Test Series) का तीसरा और अंतिम मैच (3rd Test Match) 19 से 23 अक्टूबर तक जेएससीए स्टेडियम (JSCA Stadium) खेला जाएगा.

  • Share this:
रांची. सीरीज के तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच (Last Test Match) के लिए भारत (Team India) और दक्षिण अफ्रीका (South African Team) की टीमें रांची पहुंच चुकी हैं. टीम इंडिया को होटल रेडिसन ब्लू में ठहराया गया है, जबकि दक्षिण अफ्रीका की टीम होटल ली लेक रुकी है. खिलाड़ियों के पहुंचने पर रांची एयरपोर्ट और दोनों होटलों के सामने प्रशंसकों (Fans) की भीड़ उमड़ी. हालांकि टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को न देखकर फैंस को थोड़ी निराशा हुई. टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी संभवत: गुरुवार को रांची पहुंचेंगे. भारत-दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज (India-South Africa Test Series) का तीसरा और अंतिम मैच (3rd Test Match) 19 से 23 अक्टूबर तक जेएससीए स्टेडियम (JSCA Stadium) खेला जाएगा.

टिकट के लिए खोले गये पांच काउंटर

मैच को लेकर जेएससीए स्टेडियम में आज सुबह 9 बजे से टिकटों (Tickets) की बिक्री शुरू हो गई है. टिकट के लिए कुल पांच काउंटर खोले गये हैं. इस बार न्यूनतम टिकट दर 250 रुपये और अधिकतम 4000 रुपए प्रतिदिन है. सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक लोग टिकट ले पाएंगे. एक व्यक्ति को सिर्फ 5 टिकट ही मिलेंगे.

धोनी ले सकते हैं मैच का आनंद

सीरीज के दो मैचों में दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों और गेंदबाजों का प्रदर्शन ठीक नहीं रहा है. इसलिए टीम प्रबंधन ने तीसरे मैच के लिए बुधवार से ही अभ्यास करने का निर्णय लिया है. मेहमान टीम बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार तीनों दिन प्रैक्टिस करेगी. जबकि टीम इंडिया के सदस्य बुधवार को आराम करेगी और गुरुवार को अभ्यास के लिए उतरेगी. जेएससीए के उपाध्यक्ष अजय नाथ शाहदेव ने कहा कि मैच का आनंद बतौर दर्शक धोनी भी ले सकते हैं.

सीरीज पर टीम इंडिया का कब्जा 

तीसरे टेस्ट मैच के लिए कमेंटेटर 17 और 18 अक्टूबर को रांची पहुंचेंगे. अंग्रेजी कमेंट्री टीम में सुनील गावस्कर, ग्रीम स्मिथ, शॉन पोलाक, वीवीएस लक्ष्मण, शिवराम कृष्णन, हर्षा भोगले और संजय मांजरेकर शामिल हैं. हिंदी के प्रख्यात कमेंटेटर सुशील दोषी भी इस बार रांची आ रहे हैं. बता दें कि भारत ने पहले ही दो मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली है.
Loading...

इनपुट- ओमप्रकाश व प्रेरणा

ये भी पढ़ें- 3 बच्चों के साथ महिला ने कुएं में कूदकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में दर्ज है भगवान से झगड़े की बात

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रांची से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 6:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...